Header Ads

  • BREAKING NEWS

    VIDEO:बिहार के वैशाली प्रखंड के मझौली स्कूल में शिक्षा का बेड़ा गर्क,प्रधानाध्यापक कि खुल रही है पोल

    We News 24 Hindi »वैशाली,बिहार

    संवाददाता नागमणि  की रिपोर्ट  

    वैशाली : हाजीपुर भगवान् महावीर के जन्म भूमि भगवान् बुद्ध के  क्रम भूमि  वैशाली में सुसाशन कि सरकार में शिक्षा का बेड़ा गर्क कर दिया है। शिक्षा गारंटी स्कीम के तहत सर्व शिक्षा अभियान के लिए केन्द्र से मिलने वाली राशि का जमकर लूट-खसोट हो रही है। शिक्षक, हेड मास्टर बच्चों के भविष्य के  साथ कर रहे है  खिलवाड़। इस  स्कुल  के हेड मास्टर  को नहीं आता है नित्य दिन स्कुल में होने वाली प्रार्थना  तो आप ही समझिये स्कुल  की छात्र छात्राओं कि क्या  होगी  भविष्य । 



    जयशंकर प्रसाद स्कुल में सोते हुए 

    ये भी पढ़े :आक्रोशित बीएड के छात्रों ने पाटलिपु‌‌त्रा विश्वविद्यालय पर किया प्रदर्शन

    वैशाली प्रखंड क्षेत्र के मझौली उत्क्रमित माध्यमिक विद्यालय बरहटिया मझौली एवं उच्च विद्यालय  बरहटिया मझौली के प्रधानाध्यापक जय शंकर प्रसाद का एक मामला  सामने आया है। एक तरफ बेहतर  शिक्षा के लिए सरकार एक भी कसर नही छोड़ रही है  वही स्कुल के प्रधानाध्यापक बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ करते हूऐ दिख रहे हैं। 


    हेडमास्टर जयशंकर प्रसाद 

    प्रधानाध्यापक के क्रियाकलापों व रहन सहन के विरुद्ध  में  पुर्व  में  जिला शिक्षा  पदाधिकारियों समेत अन्य पदाधिकारियों को आवेदन देकर स्कूल  समय पढ़ाने  के  जहग शिक्षक गहरी नींद  खराटे मारते  हुऐ स्कुल में कुम्भकर्णी नींद का फोटो व विडियो वायरल हुआ था.जिसका फोटो उक्त आवेदन में संलग्नकर  दिया  गया था. 

    ये भी पढ़े :आगामी विधानसभा चुनाव के लिए संगठन ने बनाई रणनीति

    पदाधिकारी निरुपा कुमारी हेडमास्टर जयशंकर प्रसाद से पूछताछ करते हुए 


    जिसके आलोक में  आज दिनांक  20/11/19को प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी निरुपा कुमारी ने विद्यालय का निरीक्षण व जाँच कि जाँच के  क्रम  में  जब पदाधिकारी ने प्रधानाध्यापक  से पुछ ताछ करना चालू किया  तो बहुत  सारी खामियां परत दर परत खुलने लगी .जिस पर पदाधिकारी ने प्रधानाध्यापक जय शंकर प्रसाद को फटकार भी लगायी .वही प्रधानाध्यापक  से जब पदाधिकारियों ने स्कुल के  प्रार्थना के बारे पुछी कि आपके स्कुल  मे  कौन सा प्रार्थना  होती  है तो उन्होंने  अवाक  व चुप रह गए. और बाथरूम  के बहाने  भागने लगे.

    ये भी पढ़े :सीतामढ़ी ओडीएफ जिले के नया टोला के एक भी घर में शौचालय नहीं ,देखे विधि वयवस्था की वीडियो

    10th क्लाश की छात्रा जिसे अपना स्कुल का नाम तक नहीं पता 

    जब वी न्यूज 24 के संवाददाता नागमणि ने स्कुल के 10th कलास के छात्रा से स्कुल का नाम पूछा तो छात्रा स्कुल का नाम तक नहीं बता पायी जब संवाददाता प्रधानाध्यापक जय शंकर प्रसाद से इस बारे में पूछताछ करना चाहे तो पहले प्रधानाध्यापक कुछ बताने से बचते रहे संवाददाता  द्वारा जोर देने पर प्रधानाध्यापक द्वारा धमकी भरे शब्दों में देख लेने की बात कही गयी | ये शिक्षक है या गुंडा या सरकारी सांड ? क्या ऐसे ही शिक्षक  बच्चों के भविष्य बनायेंगे ?

    कोमल कुमारी द्वारा किया गया पोस्ट 
    VIDEO




    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad