Header Ads

  • BREAKING NEWS

    गाजियाबाद पुलिस ने अलग-अलग मुठभेड़ों में तीन बदमाश किया गिरफ्तार

    We News24 Hindi »गाजियाबाद,उत्तर प्रदेश
    ब्यूरो संवाददाता राजकुमार चौहान की रिपोर्ट

    उत्तर प्रदेश: गाजियाबाद पुलिस ने सोमवार की देर रात में दो अलग-अलग मुठभेड़ों में तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। तीन बदमाश पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए। बदमाशों में दो बागपत तथा एक मेरठ निवासी है। एक बदमाश की गिरफ्तारी पर 25 हजार का ईनाम घोषित था। 

    पुलिस की गोलियों से तीनों घायल बदमाशों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुठभेड़ में एक आरक्षी भी घायल हुआ है। पुलिस क्षेत्राधिकारी साहिबाबाद, राकेश मिश्रा ने मंगलवार को बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि चार लुटेरे नरेन्द्र की सफेद रंग की सियाज कार लूटकर भागे हैं। पुलिस तत्काल सक्रिय हो गई और चेकिंग शुरू कर दी। 

    इसी दौरान हिण्डन चौकी के पास चेकिंग कर रही साहिबबाद पुलिस को चार युवक संदिग्ध अवस्था में आते हुए दिखाई दिए। पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया। लेकिन वे रुके नहीं और उन्होंने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। जिसमें दीपक कुमार निवासी ग्राम खेला, थाना चांदीनगर (बागपत) व मोनू उर्फ गुल्लू निवासी ग्राम खेला, थाना चांदीनगर (बागपत) गोली लगने से घायल हो गए। 

    पुलिस ने उन्हें दबोच लिया और इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। इस मुठभेड़ में बदमाशों की गोली से एक आरक्षी अजीत भी घायल हो गया। उसे भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। श्री मिश्रा ने बताया कि इस दौरान दो बदमाश अनिल उर्फ कालू व विनोद गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गए। उनकी तलाश की जा रही है। 

    गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से एक तमंचा 315 बोर खोखा समेत एक पिस्टल  लूटा गया पर्स व नगदी बरामद की गई है। इसके अलावा सोमवार को देर रात ही क्राइम ब्रांच  थाना लिंक रोड पुलिस ने लिंक रोड क्षेत्र से सूर्यनगर फ्लाई ओवर के पास मुठभेड़ के बाद इरशाद उर्फ सोनू निवासी खानपुर थाना जानी (मेरठ) को गिरफ्तार किया है। उसके पैर में गोली लगी है। उपचार के लिए उसे अस्पताल में भर्ती किया गया है। गिरफ्तार अपराधी के कब्जे से एक मोटरसाइकिल, एक तमंचा 315 बोर मय 02 कारतूस बरामद किए गए हैं। इरशाद 25 हजार का ईनामी है।

    दीपेंदर राठी द्वारा किया गया गया पोस्ट 

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad