Header Ads

  • BREAKING NEWS

    दानापुर और बक्सर में जश्न ए मिलादुन नबी पर निकला भव्य जुलूस

    We News 24 Hindi »पटना,बिहार
    ब्यूरो संवाददाता  रईस अहमद की रिपोर्ट

    पटना :जिले के दानापुर में पैगम्बर हजरत मोहम्मद साहब (जश्न ए मिलादुन नबी )पर निकला भव्य जुलूस।
    दानापुर,बरी खगौल से निकला गया जश्न मिलादून नबी का जुलूस इस जुलूस को पूरे बाज़ार से होते हुए नीम तल्ला रोड से बड़ी खगौल  घुमाया गया इस मौके पर प्रशासन के पुख्ता इंतजाम था।हाफ़िज़ सदफ साहब का कहना था कि यहां पर हमलोग एक होकर जुलूस निकलते है।कमिटी में शामिल होने वाले मोहम्मद चिंटू, मोहम्मद वसीम,नवाब, चांद,अन्य लोग शामिल थे।

    ये भी पढ़े :पैगम्बर मुहम्मद साहब के जन्मदिन पर सीतामढ़ी जिले भर में निकाला गया जुलूस

    बक्सर ब्रहमपुर में धूमधाम से मनाया गया जश्न ए मिलाद उन नबी
    बक्सर ब्रहमपुर में पैगम्बर मुहम्मद साहब के जयंती पर जश्न ए मिलाद उन नबी पर मिलजुलकर जश्न मनाया गया इस्लाम धर्म के आखिरी पैगम्बर मुहम्मद साहब के पैदाइश पर यहां के लोगों ने एक दूसरे के साथ जश्न मनाया और गले लगे आपसी भाईचारे का संदेश दिया। 

    ये भी पढ़े :उतराखंड :गंगोली हाट में आदमखोर बाघ का 06 साल की मासूम बना शिकार



    जुलूस ब्रहमपुर मस्जिद से निकलकर दादा साहब के मजार होते हुए ब्रहमपुर चौरस्ता होते हुए अनजान पिर के पास जाकर जुलूस ख़तम हो गया। जुलूस में नारे तकबिर अल्लाह हो अकबर के नारे लगाएं जा रहे थे,इस मौके पर ब्रहमपुर थाना के पुलिसकर्मी तैनात दिखे।सभी मंदिर मस्जिद एवं मजारो के पास पुलिस बल की तैनाती किया गया था।इस मौके पर  मुख्य रूप से ब्रहमपुर थाना के थानाध्यक्ष रंजीत कुमार सिन्हा और ए एस आई नेजाम अख्तर मौजूद थे। और अध्यक्ष- वसीम अकरम,सचिव तबरेज, कोषाध्यक्ष- मोहम्मद हैदर अली, हाजी मोहम्मद अशरफ अली अंसारी,मोहम्मद जाहिद,महमूद,अफरोज लोग मौजूद थे।


    गौतम कुमार द्वारा किया गया पोस्ट 

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad