Header Ads

  • BREAKING NEWS

    नगर परिषद कार्यपालक पदाधिकारी 50 हजार रुपये रिश्वत लेते गिरफ्तार

    We News 24 Hindi » नरकटियागंज,बिहार
    ब्यूरो संवाददाता दीपक कुमार गुप्ता रिपोर्ट

    नरकटियागंज : निगरानी की टीम ने गुरुवार को नरकटियागंज नगर परिषद कार्यपालक पदाधिकारी सुधीर कुमार को 50 हजार रुपये रिश्वत लेते गिरफ्तार किया.

    निगरानी ने उनकी गिरफ्तारी कार्यपालक पदाधिकारी के पुरानी बाजार स्थित किराये के मकान से की है. उस समय सुधीर कुमार पूर्व से हुई डील के तहत रुपये ले रहे थे. इसी दौरान टीम ने छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया. मौके से 50 हजार रुपये भी बरामद किये गये हैं. पूछताछ व कागजी कार्रवाई के बाद निगरानी विभाग की टीम गिरफ्तार कार्यपालक पदाधिकारी को अपने साथ पटना ले गयी है. निगरानी विभाग के डीएसपी राजेंद्र प्रसाद ने बताया कि सुगौली निवासी उमेश प्रसाद ने इसकी शिकायत की थी. 

    ये भी पढ़े :पटना यूनिवर्सिटी छात्र संघ चुनाव की घोषणा, 7 दिसंबर को वोटिंग


    उमेश की शिकायत थी कि डोर टू डोर कचरा उठाव के टेंडर आवंटन को लेकर इओ ने रिश्वत मांगी थी. उमेश की शिकायत के आलोक में पूरी छानबीन की गयी. गुरुवार को रुपये लेते पकड़ा गया. इओ सुधीर कुमार पटना सिटी के रहनेवाले हैं.

    ये भी पढ़े :किशोरी क्लब के निधि और कुमकुम गांव-गांव जाकर कर रही है लड़कियों एवं महिलाओं को प्रोत्साहित


    2011 में भी नरकटियागंज के इओ हुए थे गिरफ्तार : इससे पहले दिसंबर 2011 में नरकटियागंज के तत्कालीन कार्यपालक पदाधिकारी दिनेश मालवीय रिश्वत लेते गिरफ्तार हुए थे. वहीं जुलाई 2011 में लिपिक नंद किशोर मिश्र निगरानी के हत्थे चढ़ा था. अब एक बार फिर नरकटियागंज नगर पर्षद में भ्रष्टाचार उजागर हुआ है.

    गौतम कुमार द्वारा किया गया पोस्ट 



    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad