Header Ads

  • BREAKING NEWS

    BREAKING पंजाब के गुरदासपुर में अकाली दल बादल के सर्कल प्रधान की निर्मम हत्या

     
    We News 24 Hindi »पंजाब,गुरदासपुर

    अजित गोस्वामी की रिपोर्ट

    पंजाब :गुरदासपुर से बड़ी खबर आई है गत देर रात शिरोमणि अकाली दल बादल के सर्कल प्रधान दलबीर सिंह की गोलियां मारकर हत्या कर दी गई। दलबीर सिंह विधानसभा हलका डेरा बाबा नानक के सर्कल प्रधान थे। बताया जा रहा है कि वह सोमवार रात खाना खाकर घर से बाहर निकले थे। इसी दौरान तीन-चार लोगों ने उनकी गोलियों मारकर हत्या कर दी। बाद में उसको तेजधार तलवार से भी काटा गया।

    ये भी पढ़े :योगी सरकार पराली जलाने को लेकर हुई सख्त,178 किसानों के खिलाफ हुआ मुकदमा दर्ज

    घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। अभी यह पता नहीं चल पाया है कि हत्या का कारण क्या है। पुलिस आसपास के क्षेत्रों की सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। उनके नजदीकी लोगों से भी पूछताछ की जा रही है।

    ये भी पढ़े :पूर्व PM इंदिरा गांधी को सोनिया गांधी समेत PM मोदी और अनेक नेताओं ने श्रद्धांजलि दी

    अकाली नेता दलबीर सिंह शूगरफेड पंजाब के डायरेक्टर व सरपंच भी रहे हैं। परिजनों का आरोप है कि राजनीतिक रंजिश के चलते उनकी हत्या कांग्रेस नेताओं द्वारा की गई है। थाना  कोटली सूरत मल्ली में बलविंदर सिंह पुत्र बचन सिंह, मेजर सिंह पुत्र बलविंदर सिंह, मनदीप सिंह पुत्र बलविंदर सिंह  और चार अज्ञात  लोगों के खिलाफ एफआइआर नंबर 86 में धारा 302, 148,149 आइसीपी 25 / 27 / 59 के तहत मामला दर्ज करके आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है, अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

    अंशु गुप्ता द्वारा किय गया पोस्ट 

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad