• Breaking News

    बिहार के नालंदा में दिल दहला देने वाली घटना ,सडक हादसे में छह लोगों की मौत

    We News 24 Hindi »नालंदा,बिहार
    ब्यूरो संवाददाता राजकुमार की रिपोर्ट

     नालंदा :बिहार के नालंदा में बुधवार की सुबह दिल दहला देने वाली दर्दनाक सड़क दुर्घटना सामने आया है । गिरियक थाना क्षेत्र में बिहारशरीफ-रांची एनएच पर एक बेकाबू ट्रक ने ऑटो रिक्मेंशा में जोरदार  टक्कर मार दी। घटना में छह लोगों की मौत हो गई। जबकि, तीन लोगो की हालत गंभीर बनी हुयी है। ये हादसा  घोराही गांव के समीप  NH 31 पर हुई। घायलों को पावापुरी मेडिकल कॉलेज  में भर्ती कराया गया है।

    यह भी पढ़ें:आस्था की अजीब मिशाल,राम मंदिर फैसला का 27 साल तक किया इंतजार अब करेगी अन्न ग्रहण

    मृतकों में नवादा जिला के कुटरी गांव निवासी पूनम देवी व यूपी के एटा निवासी नंद किशोर की पहचान हो पाई है, जबकि 4 की पहचान नहीं हो पाई है। मरने वालों में दो बच्चे भी शामिल हैं। ये नवादा के बरनावां के बताए जाते हैं। घायलों में दौलती देवी, सुनीता देवी व सुधांशु कुमार हैं। उनका इलाज पावापुरी मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। दौलती देवी, नवादा के बरनामा और सुनीता देवी नवादा के सुल्तानपुर की हैं।



    सुधांशु मृतका पूनम देवी का पुत्र है। पूनम बिहारशरीफ के सोहसराय मोहल्ला में भाई के घर छठ का प्रसाद देने आ रही थी। वहीं, नंद किशोर दुर्गापूजा में गिरियक के बरछी गांव स्थित ससुराल आया था। सभी ऑटो से बिहारशरीफ आ रहे थे, इसी बीच विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। जैसे-जैसे इस भीषण हादसे की सूचना परिजनों को मिल रही है, वे सदर अस्पताल पहुंच रहे हैं।

    यह भी पढ़ें:कर्नाटक के अयोग्य ठहराए 17 विधायक चुनाव लड़ सकते हैं,सुप्रीम कोर्ट

    इस हादसे में ऑटो के परखच्चे उड़ गए। घटना की जानकारी मिलते ही गिरियक थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और घायलों को इलाज के लिए पावापुरी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया । शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया । घटना के बाद चालक ट्रक को लेकर फरार हो गया।

    बताया जाता है कि बिहारशरीफ-रांची एनएच पर ऑटो सवारी लेकर आ रहा था। इसी बीच दूसरी छोर से एक अनियंत्रित ट्रक ऑटो  को रौंदते हुए निकल गया। हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि अॉटो मुख्य सड़क से काफी दूर फेंका गया। तेज आवाज सुुनकर स्थानीय लोग दौड़े और घायलों को गाड़ी से बाहर निकाला। हादसे के बाद दूर जा गिरे ऑटो के ऊपर वाली छत पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

    दीपेंदर राठी द्वारा किया गया गया पोस्ट 


    Post Top Ad

    Post Bottom Ad