Header Ads

  • BREAKING NEWS

    बागी-3 की शूटिंग दौरान बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ घायल

    तस्वीर टाईगर श्राफ इन्स्ताग्राम 

    We News 24 Hindi »नई दिल्ली
    दिव्या कुमारी की रिपोर्ट  

    नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ के डांस और एक्शन के करोड़ों दीवाने हैं। टाइगर ने अपनी अब तक की फिल्मों से ये साबित किया है कि डांस और एक्शन के मामले में उनका हाथ पकड़ पाना मुश्किल है। टाइगर अभी अपनी अपकमिंग फिल्म बागी-3 की शूटिंग में बिजी हैं। इसी बीच बागी-3 की शूटिंग सेट की एक खबर सामने आई है। खबर है कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान टाइगर श्रॉफ घायल हो गए हैं। हालांकि वह अभी ठीक हैं। इस बात की जानकारी खुद टाइगर श्रॉफ ने अपने सोशल अकाउंट से अपने चोट की एक फोटो शेयर करते हुए दी है। 

    ये भी पढ़े :महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर सुप्रीमकोर्ट का अहम् फैसला , बुधवार शाम 5 बजे से पहले विधानसभा में फ्लोर टेस्ट हो


    अपने घायल की पुष्टी करते हुए टाइगर ने लिखा है कि 'युद्ध भूमि में मिला खरोच और कट का पहला सेट और उम्मीद है कि मेरे शावर (नहाने के बाद) लेने के बाद यह दिखेगा भी नहीं और न ही महसूस होगा। टाइगर द्वारा साझा की गई इस फोटो में आप देख सकते हैं कि फोटो में एक्टर की पीठ दिख रही हैं। जिसमें कुछ खरोच और कट साफ नजर आ रहे हैं। उनकी पीठ पर दिख रहे निशानों और उनके द्वारा पोस्ट को दिए गए कैप्शन से ऐसा लग रहा है कि उन्हें फिल्म की शूटिंग के दौरान काफी चोट लगी है।

    ये भी पढ़े :दिल्ली में बड़े आतंकी हमले की साजिश नाकाम ,तीन संदिग्ध गिरफ्तार


    आपकी जानकारी के लिए बात दें कि बागी-3 में एक बार फिर श्रद्धा कपूर को देखने को मिलेगा। इस दौरान श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ के साथ 'बागी 3' की पूरी टीम ने हाल ही में सर्बिया में शूटिंग कर रही है। इसे अहमद खान  निर्देशत कर रहे हैं। फिल्म में रितेश देशमुख भी दिखेंगे। ये फिल्म अगले साल 6 मार्च को रिलीज होगी। 

    अनुज कुमार सिंह द्वारा किया गया पोस्ट 


    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad