Header Ads

  • BREAKING NEWS

    ससुराल पहुचे दामाद को ससुरालवालों ने बनया बंधक लाठी डंडी से किया स्वागत

    We News 24 Hindi »उत्तर प्रदेश,फतेहाबाद
    रविन्द्र सिंह की रिपोर्ट

    उत्तर प्रदेश :  थाना पिनाहट क्षेत्र के गांव नगला दलेल में ससुराल पहुंचे युवक को ससुरालीजनों ने बंधक बना लिया। चारपाई पर डालकर बंधक बनाकर उसकी डंडों से पिटाई की। यहीं नहीं, पिटाई का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस में हड़कंप मच गया। पांच ससुरालीजन को पकड़कर उनके विरुद्ध शांति भंग की धारा के तहत कार्रवाई की है।

    ये भी पढ़े :जल्द होगा RRB NTPC RRC Group Exam परीक्षा की तिथि का एलान, ऐसा होगा परीक्षा का पैटर्न

    फतेहाबाद क्षेत्र के गांव पलिया निवासी 24 वर्षीय सुरेश की शादी पिनाहट क्षेत्र के गांव नगला दलेल निवासी 20 वर्षीय मधु पुत्री नत्थी लाल से मार्च 2019 में हुई थी। सुरेश के ससुरालीजनों का आरोप है कि वह आए-दिन पुत्री से मारपीट करता था। इसके चलते मधु मायके में रह रही थी। दो दिन पूर्व सुरेश ससुराल गांव नगला दलेल पहुंचा। ससुरालवालों का कहना है कि सुरेश ने वहां उनसे अभद्रता की। फसल को कुएं में फेंक दिया।

    ये भी पढ़े :BREAKING बिहटा पूर्व मुखिया हत्याकांड मामले में उज्जवल का बहनोई विपुल शर्मा गिरफ्तार' पुलिस कर रही है पूछताछ

    पत्नी मधु के साथ मारपीट कर दी। तब गुस्साए ससुरालीजनों ने दामाद सुरेश को रस्से से हाथ पैर बांध बंधक बना लिया । चारपाई पर लिटा दिया। डंडों से उसको पीटा। यहीं नहीं मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया । सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई ।इस मामले में पुलिस ने 5 लोगों को पकड़कर 151 शांति भंग की कार्रवाई कर चालान कर दिया है ।

    खुशबु सिंह द्वारा किया गया पोस्ट 

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad