Header Ads

  • BREAKING NEWS

    वैशाली:बाल दिवस के अवसर पर,बच्चों को पठन पाठन सामग्री वितरण किया गया


    We News 24 Hindi »वैशाली,बिहार
    ब्यूरो संवाददाता नागमणि रिपोर्ट

    वैशाली:बाल दिवस के अवसर पर पुर्व  मुखिया पप्पू  सिंह  व समाज  सेवी जैकी के सौजन्य से  बच्चों के बिच पठन पाठन सामग्री  का वितरण  किया  गया। 


    लालगंज :-बाल दिवस के अवसर लालगंज प्रखंड क्षेत्र के राजीकीय मध्य विधायलय जगन्नाथ बसंत स्कूल में सैकड़ो बच्चो के बीच किताब, कॉपी,कलम,इत्यादि पठन पाठन से संबंधित सामाग्री का वितरण किया गया.

    ये भी पढ़े :दिल्ली और NCR की हालत दोनों दिन बद से बद्दतर होती जा रही ,जहरीली हवा में साँस लेना भी मुश्किल

    वितरण की अद्यक्षता-बहुजातीय राष्ट्रवादी सेना अध्यक्ष व संचालन पूर्व मुखिया पप्पू सिंह ने किया.वही मौके पर उपस्थित बाबुल सिंह,लालगंज के एसआई सुदामा सिंह,खरौना के सरपंच दिला पासवान,जयचंद्र साह,शुभम सिंह,माधो सिंह,मुन्ना सिंह,राजू सिंह,मिथिलेश कुमार सिंह,जिला जदयू प्रवकता,सुंदरम सिंह,प्रधानाद्यापक नूतन कुमारी, प्रभारी हिराकान्त इत्यादि स्कूल के सभी शिक्षक इत्यादि उपस्थित थे.

    ये भी पढ़े :UP पुलिस ने अयोध्‍या फैसले पर सोशल मीडिया में आपत्तिजनक पोस्‍ट करने वाले 99 लोगों को किया गिरफ्तार

    वही बच्चो को संबोधित करते पूर्व मुखिया पप्पू सिंह ने कहा की आज बाल दिवस बच्चो के लिए उत्साहपूर्ण दिवस है.इसलिए समाजसेवी होने के नाते मेरा फर्ज बनता है की प्रतिवर्ष बच्चो को पठन पाठन से संबंधित सामाग्री का वितरण करने का सौभाग्य प्राप्त हो और बच्चे देश की धरोहर के रूप में इनका विकास हो यही मेरी कामना है.

    अनिकेत शर्मा द्वारा किया गया पोस्ट 


    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad