Header Ads

  • BREAKING NEWS

    VIDEO:झारखंड में एक चुनावी सभा में गृह मंत्री अमित शाह ने कहा,राहुल बाबा घुसपैठिए आपके चचेरे भाई लगते हैं

    We News 24 Hindi »रांची झारखण्ड
    रांची:ANI झारखंड में एक चुनावी सभा में गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि राहुल बाबा आपको घुसपैठिया के लिए बड़ा दर्द होता है, क्या  ये घुसपैठिए आपके चचेरे भाई लगते हैं।  राहुल बाबा पूछते हैं एनआरसी क्यों ला रहे हो? येे लोग कहां जाएंगे, क्या खाएंगे?  क्यूं भाई ये आपके चचेरे भाई लगते हैं क्या?  2024 के पहले देश से एक-एक घुसपैठिया को चुन-चुन कर भाजपा सरकार निकालने वाली है।


    यह भी पढ़ें :EXCLUSIVE :2-3 दिसंबर 1984 की काली रात जिसने निगल लिया हजारो लोगो को

    एक-एक घुसपैठिया को चुन-चुन कर भाजपा सरकार निकालने वाली है।
    झारखंड में दो चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस को निशाने पर रखा। पूर्वी सिंहभूम की चक्रधरपुर की सभा में उन्‍होंने मोदी और रघुवर सरकार की विकास योजनाओं और कामकाज का जिक्र करते हुए कांग्रेस को सीधी चुनौती दी। शाह ने कहा कि राहुल बाबा हम बिल्‍कुल तैयार हैं, आपकी जब मर्जी हो, अपने कार्यों का लेखाजोखा लेकर हमसे हिसाब कर लो। इधर बहरागोड़ा की सभा में अमित शाह ने एनआरसी के मसले को प्रमुखता से उठाया। कांग्रेस को घुसपैठियों का हिमायती बताते हुए कहा कि ये राहुल बाबा हमसे पूछते हो कि एनआरसी क्यों ला रहे हो? घुसपैठियों को क्यों निकाल रहे हो? कहां जाएंगे, क्या खाएंगे? क्यों भाई आपके चचेरे भाई लगते हैं क्या?


    यह भी पढ़ें:बिहटा :-तीसरे दिन पैक्स निर्वाचन 2019 अध्यक्ष पद के लिए नामांकन

    शाह ने कहा कि मैं झारखंड के लोगों को यह विश्‍वास दिलाता हूं कि भाजपा सरकार 2024 से पहले देश से एक-एक घुसपैठियों को चुन-चुन कर निकालने वाली है। झारखंड में भाजपा प्रमुख अमित शाह ने कहा कि मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि एनआरसी को देश भर में लागू किया जाएगा और सभी घुसपैठियों की पहचान की जाएगी। 2024 के चुनावों से पहले इन्‍हें निष्कासित कर दिया जाएगा।


    यह भी पढ़ें:हैदराबाद सामूहिक दुष्कर्म ममाले में एम वेंकैया नायडू ने कहा दुष्कर्मी की आयु के मुद्दे पर पुनर्विचार किया जाना चाहिए

    इधर, झारखंड के सिमडेगा में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि जहां भी भाजपा की सरकार है, वहां व्यवसायियों को जमीन दी जाती है, लेकिन किसानों को वह नहीं मिलता जो वे चाहते हैं। जहां भी कांग्रेस सत्ता में आई है, हमने किसानों की कर्ज माफी का वादा किया था और हमने इसे पूरा किया। मैं झारखंड के लोगों से भी यही वादा करता हूं। राहुल गांधी ने चुनावी रैली के दौरान कहा कि छत्तीसगढ़ में पिछले साल चुनाव हुए थे और कांग्रेस ने एक साल के भीतर राज्य को बेहतर बनाया।

    अजित गोस्वामी द्वारा किया गया पोस्ट 

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad