Header Ads

  • BREAKING NEWS

    अपराध और अपराधी पर नहीं लगा लगाम तो थानेदारी छीन ली जाएगी

    We News 24 Hindi »सीतामढ़ी,बिहार
    संवाददाता पवन साह की रिपोर्ट 

    सीतामढ़ी: एसपी अनिल कुमार ने एक बार फिर जिले के थानेदार  को आगाह और किया  की  हर हाल में अपराध और अपराधी पर लगाम लगाने के लिए शख्त  आदेश दिए और कहा है कि अपराध नहीं रुका  तो थानेदारी छीन ली जाएगी। 


    यह भी पढ़ें :पुलिस उसे ढूंढ रही हिंदुस्तान में.और ये वहां अपना देश बनाए बैठा है

    शनिवार को समाहरणालय स्थित एसपी ने अपने कार्यालय में क्राइम मीटिग में  ये हिदायत दी। इस दौरान उन्होंने स्वच्छ, निष्पक्ष, शांतिपूर्ण और भयमुक्त वातावरण में पैक्स चुनाव संपन्न कराने के लिए चौकस रहने का निर्देश दिया। पैक्स चुनाव के तहत नौ से 17 दिसंबर तक होने वाले मतदान को लेकर विशेष चौकसी बरतने और नियमित रूप से पेट्रोलिग करने का आदेश दिया। इसकी मॉनीटरिग के लिए डीएसपी को उन्होंने निर्देशित किया।


    यह भी पढ़ें :गृह रक्षा वाहिनी का 73वा स्थापना दिवस हर्षोउल्लास के साथ मनाया गया

    थानावार आपराधिक वारदातों की हुई समीक्षा
    एसपी ने थानावार आपराधिक वारदातों की समीक्षा की। अपराधियों की गिरफ्तारी, बदमाशों को चिन्हित कर गुंडा पंजी में उनका नाम दर्ज करने वारंटियों को गिरफ्तार करने और लंबित मामलों के शीघ्र  निष्पादन का आदेश दिया। इसके अलावा सभी थानाध्यक्षों को थाना क्षेत्र में रात्रि गश्ती बढ़ाने को कहा। 




    खास कर नेपाल की सीमा से सटे थानाध्यक्षों को डकैती को लेकर अलर्ट किया। गांवों में ग्राम रक्षा दल का गठन कराने का आदेश दिया। मौके पर एसडीपीओ सदर डॉ. कुमार वीर धीरेंद्र, डीएसपी पुपरी संजय पांडे, डीएसपी बेलसंड श्रीप्रकाश सिंह, इंस्पेक्टर अनिल कुमार शर्मा, विजय कुमार यादव, फारूख हुसैन, देवेंद्र प्रसाद सिंह, प्रभात रंजन सक्सेना समेत सभी पुलिस अधिकारी उपस्थित थे।

    अंशु कुमारी द्वारा किया गया पोस्ट 

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad