• Breaking News

    मुजफ्फरपुर बाइक सवार बदमाशों ने दिन-दहाड़े कैश वैन से 24 लाख लुटे

    We News 24 Hindi »मुजफ्फरपुर,बिहार
    संवाददाता रवि कुमार 

    मुजफ्फरपुर:पुलिस चुनौती देते हुए बाइक सवार बदमाशों ने दिन-दहाड़े सदर थाना क्षेत्र के कच्ची- पक्की चौक के पास कैश वैन से 24 लाख नकदी और गार्ड की बंदूक छीन  ली। कैश वैन CMS कंपनी का बताया जा रहा है ।मात्र दो  बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया। 


    प्राप्त जानकारी के अनुसार कच्ची-पक्की चौक के पास स्थित एक्सिस बैैंक के एटीएम में उक्त राशि डाली जानी थी। अभी कर्मी एटीएम में कैश डालते कि बदमाशों ने सभी को पिस्तौल  की नोक पर बैग में भरा कैश लूट लिया। 


    कच्ची-पक्की से माधोपुर की ओर भागे बदमाश 
    कैश का परिवहन करने वाली संस्था  सीएमएस के कैस कस्टोडियन प्रिंस कुमार व नंदन कुमार ने बताया कि घटना को दो  बाइक सवार अपराधियों ने अंजाम दिया। आने के साथ बदमाशों हथियार के बल पर अपनी गिरफ्त में लिया। पलक झपकते घटना को अंजाम देकर फरार गो गया । साथ ही कैश वैन के गार्ड की दोनाली बंदूक भी छीन ली । दोनों बदमाश कच्ची-पक्की से माधोपुर की ओर भाग निकले। 


    यह भी पढ़ें:सीतामढ़ी मंगलवार के दिन भी ठंड का कहर जारी रहा,बुधवार की सुबह पूरा इलाका कोहरे की चादरों में लिपटा

    घटना के वक्त बाहर खड़े थे गार्ड व चालक 
    कैश वैन के गार्ड ने बताया बैग में कैश लेकर दोनों कैश कस्टोडियन एटीएम में डालने के लिए अंदर चले गए। एटीएम वैन के साथ मैैं और चालक दोनों बाहर खड़े थे। इसी दौरान बाइक से पहुंचे अपराधियों ने कनपट्टी पर पिस्तौल रख दिया। बंदूक छीन ली। फिर दोनों एटीएम कक्ष में घुस गए। कस्टोडियन से हथियार के बल पर कैश से भरा बैग छीन फरार हो गए। घटना के बाद सभी ने शोर मचाया पर मदद नहीं मिली। 


    यह भी पढ़ें:पटना जदयू मीडिया सेल ग्रामीण संयोजक की जिम्मेदारी अजय कुमार को सौंपी गई

    जिले की सीमाएं सील, ताबड़तोड़ छापेमारी 
    पुलिस ने मौके पर पहुंचने के साथ चार संदिग्ध लोगों को हिरासत को हिरासत में लिया है। कैश वैन के कर्मियों को भी पूछताछ के लिए रोका गया है। 


    एसएसपी के नेतृत्व में चल रही छापेमारी 
    घटना की सूचना मिलने के साथ वरीय पुलिस अधीक्षक जयंत कांत के नेतृत्व में नगर पुलिस अधीक्षक पीके मंडल व पुलिस उपाधीक्षकों के नेतृत्व में अपराधियों के संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है।


    यह भी पढ़ें:दिल्ली के नरेला इंडस्ट्रीयल इलाके के दो फैक्टरियों में लगी भीषण आग ,दमकल की 20 गाड़ियां मौके पर मौजूद

    सीएम कर रहे थे समीक्षा बैठक
    यह घटना  उस समय हुई जब शहर में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत बिहार सरकार के तमाम आला अधिकारी मुजफ्फरपुर में समीक्षा कर रहे हैं। डीजीपी से लेकर तमाम वरीय पुलिस अधिकारी भी शहर में मौजूद हैं।

    अर्जुन कश्यप द्वारा किया गया पोस्ट 

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad