Header Ads

  • BREAKING NEWS

    CAB को लेकर पटना में बवाल गाड़ियों में जमकर तोड़फोड़, पत्रकारों के गाड़ियों में लगाई आग


    We News 24 Hindi »पटना,बिहार 

    संवाददाता वशिष्ठ कुमार 
    पटना  : CAB को लेकर विरोध जता रहे प्रदर्शनकारियों ने जमकर बवाल काटा है. पटना के अशोक राजपथ से लेकर कारगिल चौक तक के इलाके में प्रदर्शनकारियों ने गाड़ियों में जमकर तोड़फोड़ की है।

     पीएमसीएच में तोड़फोड़ 

    बताया जा रहा है कि हजारों की संख्या में युवक सड़क पर उतरे हुए हैं. सड़क से जाने वाले लोगों को पिटाई कर रहे हैं. अबतक सैकड़ों गाड़ियों में तोड़फोड़ कर दिया है. सड़कों पर आगजनी कर रहे हैं. कारगिल चौक पर न्यूज कवरेज करने गए पत्रकारों के कई गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया हैं. पीएमसीएच में भी प्रदर्शनकारियों में तोड़फोड़ किया हैं.
    ये भी पढ़े -पटना :चाकू की नोंक पर किया गया सामूहिक दुष्कर्म का राज परत-दर-परत खुले


    बीएन कॉलेज के हॉस्टल में छापेमारी

    उपद्रव के बाद कई थानों की पुलिस कारगिल चौक पहुंची हुई हैं. पुलिस ने उपद्रव के बाद बीएन कॉलेज के हॉस्टल में छापेमारी कर रही है. बताया जा रहा है कि इस हॉस्टल में रहने वाले लोग भी हंगामा में शामिल है. पुलिस सीसीटीवी से आरोपियों को पहचानने की कोशिश कर रही है. उपद्रवियों ने कई पुलिस पोस्ट, पुलिस की कई गाड़ियों में तोड़फोड़ की है. प्रदर्शन कर रहे लोगों ने पुलिस पर बड़े-बड़े पत्थर पर फेंके गए हैं.

    हजारों युवकों के सामने पटना पुलिस तमाशा देख रही हैं. पुलिस के सामने ही कैब के बहाने युवक बवाल   मचाए हुए हैं. लेकिन पुलिस इस स्थिति को कंट्रोल करने में फेल नजर आ रही हैं. बता दें कि कैब को लेकर सबसे पहले असम, मिजोरम, अरूणाचल प्रदेश, पश्चिचम बंगाल और दिल्ली समेत कई राज्यों में विरोध हो रहा है. असम में इस तरह के प्रदर्शन में पांच लोग मारे भी जा चुके हैं. इस विरोध के बाद पीएम मोदी ने खुद लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की हैं |

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad