Header Ads

  • BREAKING NEWS

    कोंग्रेस की दिल्ली में होने वाली धरना प्रदर्शन एक दिन के लिए टली

    We News 24 Hindi »नई दिल्ली
     संवाददाता प्रियंका जयसवाल की रिपोर्ट 

    नई दिल्ली :  Citizenship Amendment Act और The National Register of Citizens यानी NRC के खिलाफ कांग्रेस पार्टी के दिल्ली के राजघाट में होने वाले धरना प्रदर्शन को  एक दिन टाल दिया गया है. ये धरना प्रदर्शन को  कांग्रेस पार्टी रविवार के बजाय सोमवार को करेगी.
    ये बात कांग्रेस के महासचिव के. सी. वेणुगोपाल ने बयान जारी कर बताया कि कांग्रेस पार्टी के सीनियर नेता सोमवार को राजघाट स्थित महात्मा गांधी की समाधि के पास सत्याग्रह करेंगे. यह सत्याग्रह दोपहर बाद तीन बजे से शुरू होगा और रात 8 बजे तक चलेगा. कांग्रेस पार्टी का यह धरना बाबा साहेब भीमराव अंबेडर के संविधान को बचाने और तानाशाही सरकार के खिलाफ है.

    ये भी पढ़े :दिल्ली विधानसभा चुनावों की तैयारि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रामलीला मैदान से दिल्लीवासियों को संबोधित करेंगे,पुलिस सतर्क चौकसी बढ़ी

    सूत्रों के मुताबिक कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भी धरना में शामिल होंगे. इसके अलावा कांग्रेस के कई दिग्गज नेता भी इस धरना प्रदर्शन में शामिल हो सकते हैं. इससे पहले रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिल्ली के रामलीला मैदान में रैली करेंगे. पीएम मोदी से चंद दिनों पहले कांग्रेस पार्टी ने भी रामलीला मैदान में रैली की थी.

    ये भी पढ़े :जाने क्या है NRC और CAB इससे भारत के मुसलमानों पर फर्क पड़ेगा?

    रैली को कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी ने भी संबोधित किया था. इस आंदोलन में कांग्रेस नेताओं ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए जनता से घरों से निकल आंदोलन करने का आह्वान किया था. सीएए को लेकर कांग्रेस सरकार के खिलाफ मोर्चा खोले हुए है, वहीं सरकार हिंसक आंदोलन के लिए विपक्ष को जिम्मेदार बता रही है.



    ये भी पढ़े :EXCLUSIVE:NRC और CAA से ना हो परेशान ,अगर आपके पास ये दस्तावेज है तो तो आप भारत के नागरिक है

    बता दें कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी शुक्रवार को नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ चल रहे प्रोटेस्ट में पहुंची भी थीं. वहीं सोनिया गांधी ने वीडियो जारी कर मोदी सरकार पर जनता की आवाज को दबाने का आरोप लगाया था.

    गोविन्द कुमार  द्वारा किया गया पोस्ट 

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad