Header Ads

  • BREAKING NEWS

    हीरो डॉ. बीसी रॉय राष्ट्रीय फुटबॉल प्रतियोगिता बिहार जीतकर भी प्रतियोगिता से हुआ बाहर

    We News 24 Hindi »मंडी,हिमाचल प्रदेश 

    मंडी/सुंदरनगर: 17 दिसंबर।हीरो डॉ. बीसी रॉय राष्ट्रीय फुटबॉल प्रतियोगिता में ग्रुप-बी से बिहार अपने अंतिम लीग मैच में पोंडीचेरी से जीतकर के बाबजूद प्रतियोगिता से बाहर हो गया है। सुंदरनगर स्थित एमएलएसएम कॉलेज ग्राऊंड में मंगलवार सुबह खेला गया पोंडीचेरी और बिहार ने यह लीग का औपचारिक मैच खेला। हालांकि बिहार ने इस मैच को 2-0 से जीता, लेकिन इस जीत की खुशी जाहिर करने का बिहार के पास कोई मौका नहीं था। 

    ये भी पढ़े :नागरिकता कानून के विरोध का असर ज्यादातर दुकानें बंद लोग घरों में भर रहे हैं राशन

    बिहार की ओर से फारवर्ड प्लेयर आरिफ सिद्दीकी ने मैच के दूसरे हॉफ के 45वें मिनट में टीम के लिए पहला गोल किया। जबकि इरफान आलम ने मैच के 63वें मिनट में दूसरा गोल किया। पोंडीचेरी के विज्ञनेश जी. को 37वें मिनट में यैलो कार्ड दिखाया गया। पोंडीचेरी अपना आखिरी लीग मैच चंडीगढ़ के साथ खेलगी। उधर जिला मंडी स्थित पड्डल मैदान में ग्रुप-डी का पहला मैच सुबह 10:30 बजे आंध्र प्रदेश और दादर एवं नगर हवेली की टीम के बीच खेला गया। आंध्र प्रदेश ने दादर एवं नगर हवेली को 2-1 से पराजित किया। 

    ये भी पढ़े :मैनुअल ड्राइविंग लाइसेंस नहीं होगा मान्य,बनवा ले स्मार्ट ड्राइविंग लाइसेंस

    आंध्र प्रदेश ने पहला गोल पैनल्टी किक से मैच के 20वें मिनट में स्वर्णीम गुरुंग ने किया। दूसरा गोल आंध्र प्रदेश के फारवर्ड प्लेयर साहिल छेत्री ने मैच के 49वें मिनट में किया। दादर एवं नगर हवेली की ओर से एकमात्र गोल पेनल्टी किक से जसवंत सिंह ने मैच के 76वें मिनट में किया। मैच के 84वें मिनट में दादर एवं नगर हवेली के फारवर्ड प्लेयर अमनदीप को यैलो कार्ड दिखाया गया। दूसरा मैच मध्य प्रदेश और तेलंगाना के बीच खेला गया। मध्य प्रदेश ने तेलंगाना को 1-0 से पराजित किया। मध्य प्रदेश की ओर से एकमात्र गोल मैच के दूसरे हॉप में नयनदीप रॉय ने 57वें मिनट में किया। 

    ये भी  पढ़े :प्राइड ऑफ़ नेशन अवार्ड से सम्मानित हुए वेटरन्स इंडिया सीतामढी़ के पूर्व सैनिक

    हिमाचल प्रदेश फुटबॉल संघ के मीडिया कॉ-आर्डिनेटर सत्यदेव शर्मा ने बताया कि हीरो डॉ. बीसी रॉय राष्ट्रीय फुटबॉल प्रतियोगिता में ग्रुप-सी के तहत जिला मंडी के पड्डल मैदान में पहला मैच सुबह 10:30 बजे दमन-दयू और असम के बीच खेला जाएगा। जबकि दूसरा मैच बाद दोपहर 2:30 बजे इसी मैदान में आंध्र प्रदेश और उत्तरांखड के बीच खेला जाएगा। जबकि सुंदरनगर स्थित एमएलएसएम कॉलेज ग्राऊंड में राष्ट्रीय फुटबॉल प्रतियोगिता का पहला मैच सुबह 10:30 बजे गुजरात और त्रिपुरा के मध्य खेला जाएगा। जबकि दूसरा मैच बाद दोपहर 2:30 बजे मेजबान हिमाचल प्रदेश और तमिलनाडु के बीच खेला जाएगा।

    गोविन्द कुमार द्वारा किया गया पोस्ट 

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad