Header Ads

  • BREAKING NEWS

    सीतामढ़ी से अपहृत छात्रा दरभंगा स्टेशन के पास मिली ,शनिवार की शाम लापता हुई थी लड़की

    We News 24 Hindi »सीतामढ़ी,बिहार
    संवाददाता सुनील कुमार की रिपोर्ट 

    सीतामढ़ी:एसपी अनिल कुमार के एक्शन में आते ही दो घंटे के भीतर सीतामढ़ी से अपहृत छात्रा की बरामदगी हो गई। एसपी के आदेश पर विभिन्न थानों की पुलिस छात्रा की तलाश में जुट गई, जबकि एसपी ने खुद मामले की मॉनीटरिग करते हुए आसपास के जिलों के एसपी से संपर्क किया।

     इसके बाद देर शाम बदमाश लड़की को दरभंगा स्टेशन के पास छोड़ भाग निकले। सूचना के बाद सीतामढ़ी पुलिस और छात्रा के परिजन दरभंगा के लिए रवाना हो गए हैं। बताया गया है कि लड़की छठी कक्षा की छात्रा है। शहर से सटे एक मोहल्ले की रहने वाली हैं। शनिवार की शाम वह मोहल्ले में ही कोचिग करने गई थी, लेकिन वापिस नहीं लौटी। इस इलाके में असमाजिक तत्वों की सक्रियता रहती हैं, लिहाजा परिजनों को उसके अपहरण का शक हुआ। 

    परिजनों ने देर शाम तक उसकी तलाश की। कोई सुराग नहीं मिलने पर परिजन छात्रा के अपहरण का मामला दर्ज कराने मेहसौल ओपी पहुंचे। लेकिन प्रभारी नहीं मिले। जबकि मौजूद पुलिस अधिकारी ने मामला दर्ज नहीं किया। मायूस परिजन घर लौट गए और रविवार को पूरे दिन छात्रा की तलाश करते रहे। थक-हार कर परिजनों ने रविवार की शाम एसपी अनिल कुमार को मोबाइल पर इसकी जानकारी दी। एसपी ने परिजन से छात्रा की तस्वीर ली और तस्वीर को पुलिस अधिकारियों के व्हाट्सएप ग्रुप पर डाल कार्रवाई का आदेश दिया। एसपी ने पड़ोसी जिलों के एसपी को भी छात्रा की तस्वीर भेजी। इसके दो घंटे के भीतर ही छात्रा के दरभंगा स्टेशन पर होने की सूचना मिली।

    गौरव कुमार के द्वारा किया गया पोस्ट 

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad