Header Ads

  • BREAKING NEWS

    पति अपनी विवाहिता को गला दबा कर मार डाला,पिता ने बेटी के चिता से अधजला पैर लेकर पहुंचा थाना

    We News 24 Hindi »बेतिया,बिहार
    संवाददाता दीपक कुमार गुप्ता की रिपोर्ट 

    पश्चिम चंपारण:के मझौलिया थाने के गुदरा गांव में पति अपनी विवाहिता पत्नी को इसलिए गला दबा कर मार डाला क्योकि दहेज़ में ससुराल वाले बोलोरे गाड़ी नहीं दी |आनन- फानन में लाश का अंतिम संस्कार कर रहे थे। तभी ग्रामीणों की सूचना पर मृतक के पिता के साथ पुलिस श्मशान घाट पर पहुंची, जहां चिता से मृतका का अधजला पैर बरामद किया गया। पुलिस को देखकर सभी आरोपित सिकरहना नदी के तट पर अवस्थित श्मशान से फरार हो गए। 

    यह भी पढ़ें-निर्भया के पिता की दिल्ली इक्षा उनके सामने दोषियों को फंदे पर लटकाया जाय

     मृतका की पहचान गुदरा गांव निवासी उमेश महतो की पत्नी संगीता देवी(23) के रूप में की गई है। मझौलिया के प्रभारी थानाध्यक्ष सीके तिवारी ने बताया कि दहेज के लिए विवाहिता की हत्या हुई है। मृतका के पिता पूर्वी चंपारण के रक्सौल थाने के सेनवलिया गांव निवासी योगेंद्र महतो के बयान पर कांड दर्ज किया गया है। प्राथमिकी में पति उमेश महतो, ससुर शिवशंकर महतो, सास समेत नौ लोगों को नामजद किया गया है। सभी आरोपित घर छोड़कर फरार हैं। चिता से बरामद अधजला पैर फोरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा। 


    यह भी पढ़ें-कुलदीप सिंह सेंगर उन्नाव दुष्कर्म मामले में फैसला सुनने के बाद अदालत में ही रोने लगे


    चार वर्षीय नाती के सुरक्षा की चिंता 
    सोमवार की सुबह में मृत बेटी का अधजला पैर लेकर थाने में बैठा योगेंद्र महतो अपने चार वर्षीय नाती की सुरक्षा को लेकर पुलिस अधिकारियों से गुहार करता रहा। बता दें कि मृतका को एक चार वर्ष का बेटा भी है, जिसे आरोपित लेकर फरार हो गए हैं। उसने बताया कि छह वर्ष पूर्व संगीता की शादी धूमधाम के साथ हुई थी। आरंभ के दिनों में सबकुछ ठीक ठाक रहा। पिछले दो वर्ष से आरोपित बेलोरो के लिए विवाहिता को प्रताडि़त कर रहे थे। 


    यह भी पढ़ें-शौच करने घर से बाहर गयी एक दलित किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म

       इस घटना के संबंध में एसपी बेतिया निताश गुडिय़ा ने बताया कि दहेज के लिए विवाहिता की हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। अधजले लाश का कुछ हिस्सा जब्त किया गया है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। 

    संदीप कुमार द्वारा किया गया पोस्ट 

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad