Header Ads

  • BREAKING NEWS

    पटना में कई लोगों को लगी गोली, RJD के बिहार बंद के दौरान बवाल, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

    We News 24 Hindi »पटना,बिहार

     संवाददाता वशिष्ठ कुमार की रिपोर्ट 

    पटना : इस वक़्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है पटना से जहां आरजेडी की ओर से एनआरसी और सीएए के खिलाफ बुलाये गए बिहार बंद के दौरान प्रदर्शनकर्ता काफी उग्र हो गए. इस दौरान कई राउंड फायरिंग भी की गई. जिसमें कई लोगों को गोली लगने की सूचना मिल रही है. घायलों को पटना एम्स में भर्ती कराया गया है. पटना एसएसपी गरिमा मालिक और डीएम मौके पर मौजूद हैं. जवाबी कार्रवाई में पुलिस की ओर से लाठीचार्ज किया गया है. 

    घटना पटना के फुलवारी शरीफ इलाके की है. जहां टमटम पड़ाव के पास संगत पर प्रदर्शनकर्ताओं ने काफी उपद्रव मचाया है. कई राउंड फायरिंग भी की गई. जिसमें कई लोगों को गोली लगने की बात कही जा रही है. जिन्हें इलाज के लिए पटना एम्स में भर्ती कराया गया है. जबकि दो लोगों को पीएमसीएच और एक शख्स को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

    ये भी पढ़े :CAA और NRC के विरोध में पटना-हाजीपुर में आगजनी ,उत्तर प्रदेश में हिंसा,जाने कहां क्या है हालात

    घटना की सूचना मिलते ही फौरन पटना डीएम कुमार रवि और एसएसपी गरिमा मालिक मौके पर पहुंचे. उन्होंने घटनास्थल पर सिटी एसपी अभिनव राज से मामले की जानकारी ली. सिटी एसपी अभिनव राज पहले से हालात पर काबू करने की कोशिश में जुटे हुए थे. भारी संख्या में पुलिसबल को तैनात किया गया है. बताया जा रहा है कि प्रदर्शनकारियों ने एक ऑटो को आग के हवाले किया है. कई दुकानों में भी घुसकर तोड़फोड़ की गई है.

    ये भी पढ़े :हिमाचल, उत्तराखंड में बर्फबारी, पंजाब और हरियाणा में बारिश के आसार,मध्य भारत में और गिरेगा पारा

     हालांकि इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं है. लेकिन एक दैनिक समाचार और मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कई लोगों को गोली लगने की खबर सामने आ रही है. जिन्हें इलाज के लिए भर्ती कराया गया है|

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad