Header Ads

  • BREAKING NEWS

    एनआरसी के विरोध में गुरुवार को वामदलों के बंद का सीतामढ़ी में व्यापक असर दिखा


    We News 24 Hindi »सीतामढ़ी,बिहार 
    पवन साह के साथ असफाक खान की रिपोर्ट 

    सीतामढ़ी। नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) और एनआरसी के विरोध में गुरुवार को वामदलों के बंद का सीतामढ़ी में व्यापक असर दिखा। इस बंद को कई अन्य दलों का भी समर्थन मिला। अल सुबह वाम दल, जन अधिकार पार्टी, कांग्रेस, राजद, स्वराज इंडिया, एआईएमआईएम, अल्पसंख्यक एकता मंच व ऑल इंडिया यूथ फेडरेशन समेत विभिन्न संगठनों के हजारों कार्यकर्ता सड़क पर उतर गए।

    ये भी पढ़े :छात्र संगठनों के बिहार बंद के व्यापक असर, शिक्षण संस्थानों से लेकर सड़कों पर पसरा सन्नाटा,दुकान रही बंद।


    इस दौरान सीतामढ़ी शहर समेत पूरे जिले में बंद समर्थकों ने विरोध मार्च निकाला। कार्यकर्ता सड़क पर उतर कर केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते रहे। कई स्थानों पर प्रधानमंत्री और गृह मंत्री का पुतला फूंका गया। सीतामढ़ी से बंद समर्थक जुलूस की शक्ल में डुमरा पहुंचे। बंद के चलते शहर के बाजार और दुकानें बंद रहीं। वाहनों का परिचालन सुबह से दोपहर तक बिल्कुल नहीं हो सका। 

    प्रदर्शन के चलते हाइवे पर भी वाहनों की रफ्तार थमी रहीं। दोपहर बाद स्थिति सामान्य हुई। बंद से निपटने को लेकर पुलिस- प्रशासन अलर्ट रहीं। तोड़फोड़ की आशंका के मद्देनजर रेलवे प्रशासन भी अलर्ट रहा। जिले के तमाम रेलवे स्टेशन पर भारी संख्या में आरपीएफ व जीआरपी के अलावा जिला पुलिस के जवान भी तैनात रहे।

    ये भी पढ़े :अक्षय कुमार ने कहा 40 हजार लड़कियों को मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग दिया

    CAB  NRC बिल के खिलाफ जुलूस में शामिल सीतामढ़ी के लोक प्रिय विधायक सुनील कुशवाहा जी पूर्व सांसद डा अर्जुन राय जी सीताराम यादव जी कांग्रेस नेता परवेज़ आलम शिवहर कांग्रेस अध्यक्ष मो असद जी के साथ सीतामढ़ी विधान सभा युवा कांग्रेस के टीम के साथ शामिल होते हुए अफजल राणा अध्यक्ष युवा कांग्रेस विधान सभा सीतामढ़ी

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad