Header Ads

  • BREAKING NEWS

    BIHAR: सनकी ने मां, पत्नी और तीन बेटियों की कर दी हत्या

    We News 24 Hindi » मुंगेर,बिहार
    संवाददाता ललित भगत     

    बिहार :के मुंगेर जिले में एक सनकी शख्स ने मां, पत्नी और तीन बेटियों की हत्या करने के बाद खुद भी जान देने की कोशिश की। घटना जिले के हवेली खड़गपुर इलाके की है। शुक्रवार की अहले सुबह यहां के मुख्य बाजार के वार्ड संख्या 14 के कन्हैया टोला में एक व्यक्ति ने अपने परिवार के पांच सदस्यों की हत्या कर खुदकुशी का प्रयास किया। हालांकि खुदकुशी करने वाला शख्स फिलहाल जिंदा है।

    ये भी पढ़े -JHARKHAND:महिला के सुरक्षा लिए जारी किया गया शक्ति एप्प,जाने कैसे काम करेगा शक्ति एप्प

    जानकारी के अनुसार कन्हैया टोला निवासी भारत केसरी ने अपनी मां, पत्नी और तीन बेटी की हत्या करने के बाद खुद भी छत से कूदकर जान देने की कोशिश की लेकिन वह बच गया। इधर खड़गपुर पुलिस घटना की जानकारी मिलने के बाद मामले की तफ्तीश के लिए घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस इस केस की पूरी तफ्तीश कर रही है।

    ये भी पढ़े -RANCHI:लालू प्रसाद यादव को एक और मामले में रांची सीबीआई कोर्ट में पेश किया गया


    अनुमंडल आरक्षी पदाधिकारी पोलस्त कुमार, थानाध्यक्ष मिंटू कुमार सिंह मामले की तहकीकात में जुटे हुए हैं। बताया जा रहा है कि जिस शख्स ने अपने परिवार के पांच सदस्यों की हत्या की है उसकी नगर के मुख्य बाजार स्थित गौशाला मार्केट में घड़ी की दुकान है। गौशाला मार्केट में दुकान का कॉन्ट्रैक्ट समाप्त होने वाला था। जिसको लेकर वह काफी तनाव में था और बताया जा रहा है कि कॉन्ट्रैक्ट पेपर कहीं गुम हो गया था इसको लेकर भी वह मानसिक रूप से परेशान और आक्रोशित था।


      आर्यन कुमार द्वारा किया गया पोस्ट 

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad