• Breaking News

    SITAMARHI BREAKING :बिहार पुलिस के जवान ने AK 47 पत्नी को भूनकर खुद भी मारी गोली

    We News 24 Hindi »सीतामढ़ी,बिहार 

    राज्य/सीतामढ़ी/ब्यूरो संवाददाता पवन साह 

    सीतामढ़ी :में सिमरा स्थित पुलिस लाइन के एक जवान ने पत्नी को एके-47 गोलियों से भूनकर खुद भी गोली मार आत्महत्या कर ली है। पुलिस लाइन के ठीक बगल वाले मुहल्ले में दंपति सूर्यकांत महाराज के घर में किराये पर अभी डेढ़ माह पहले ही से रह रहे थे।

    सूचना पाकर सदर एसडीएम कुमार गौरव, एसडीपीओ डॉ कुमार वीर धीरेंद्र समेत पूरा पुलिस महकमा घटनास्थल पर पहुंच गया। एसपी ने तहकीकात की और फॉरेंसिक जांच टीम के पहुंचने तक कमरे को सील करवा दिया। कमरे में ही दंपति का शव पड़ा हुआ है। कमरे के बाहर सर्किल इंस्पेक्टर विजय कुमार यादव व डुमरा थाना प्रभारी नवलेश कुमार आजाद पहरा दे रहे हैं।

    ये भी पढ़े -SITAMARHI:नदी से लेकर पहाड़ पडोसी राज्यों के अलावा नेपाल की सीमाओं तक हर जगह मानव श्रृंखला का नजारा रहा

     
     घटना की सूचना मिलने पर आसपास के लोगों का भारी जमावड़ा लगा हुआ है। बताया गया है कि जवान चंद्रभूषण कुमार मूलरूप से सहरसा का रहने वाला था।  2015 बैच का सिपाही है और वर्तमान में क्यूआरटी में एके-47 लेकर कमांडों के रूप में कार्यरत था। छह माह पहले ही जवान ने शादी की थी। इस सनसनीखेज वारदाता का पता रविवार सुबह ठीक 10 बजे चला। जब क्यूआरटी के जवान उसकी टोह में घर पर पहुंचे।

     ये भी पढ़े -RANCHI:बारिश के बदले मिजाज के कारण झारखंड में एक बार फिर बढ़ा दी ठंढ़,अगले 5 दिनों तक बारिश और ओलावृष्टि की संभावना

    टोह लेने आए जवानों ने बताया कि मानव श्रृंखला में उक्त जवान की ड्यूटी लगी थी। फोन करने पर रिस्पांस नहीं मिल रहा था। इसलिए तहकीकात में घर आए तो दरवाजा अंदर से बंद था। काफी खटखटाने के बाद भी जब कोई सुगबुगाहट नहीं मिली तो दरवाजा तोड़ना पड़ा।  अंदर खून के छींटे से पूरा कमरा लाल हो चुका था। दोनों के शव पड़े थे।

       रौशन कुमार गुप्ता द्वारा किया गया पोस्ट  

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad