दिल्ली एन सी आर :  ग्रेटर नोएडा की थाना सूरजपुर पुलिस और यूपी एसटीफ की नोएडा यूनिट ने बुधवार रात एक मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली लगने के बाद एक लाख रुपये के इनामी कुख्यात बदमाश मनोज भाटी को गिरफ्तार कर लिया। मनोज कुख्यात रणदीप भाटी और अनिल दुजाना का शार्प शूटर है और इस पर हत्या के 7 मामलों सहित 30 से अधिक केस दर्ज हैं। वहीं जनपद गौतम बुध नगर पुलिस ने कुख्यात बदमाश सुंदर भाटी व रणदीप गैंग के दो बदमाशों को अलग-अलग जगहों से गिरफ्तार किया।

ये भी पढ़े :WEATHER FORECAST: ईन राज्यों में ठंड से मिलेगी राहत, जानें आज कहां होगी वर्षा और बर्फबारी


वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) वैभव कृष्ण ने बताया कि बुधवार रात यूपी एसटीफ की नोएडा यूनिट और सूरजपुर थाना पुलिस ने एक लाख रुपये के इनामी कुख्यात बदमाश मनोज भाटी उर्फ राहुल निवासी नंगला थाना दादरी को पकड़ने के लिए उसके गांव नगला नयनसुख में दबिश दी। मनोज पुलिस को देख कर वहां से भाग गया। एसएसपी ने बताया कि जुनपद गांव के चौराहे के पास पुलिस को एक मोटरसाइकिल पर संदिग्ध व्यक्ति आता हुआ दिखाई दिया। जब पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया तो उसने पुलिस पर गोली चला दी।

एसटीएफ के सिपाही को गोली लगी
इसके बाद जवाबी कार्रवाई में थाना सूरजपुर पुलिस व एसटीएफ के जवानों ने भी गोली चलाई। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली बदमाश के पैर में लगी है। वहीं बदमाश द्वारा चलाई गई गोली एसटीएफ के सिपाही सुनील को लगी है। घायल बदमाश और सिपाही दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़े :NEW DELHI:बुजुर्ग पति-पत्नी की दम घुटने से मौत,14 साल का पोता भी झुलस गया


~ थाना सूरजपुर क्षेत्र में थाना पुलिस व एसटीएफ की संयुक्त टीम की बदमाश से मुठभेड़, एक लाख रूपये के इनामी बदमाश मनोज नंगला को पैर में लगी गोली घायल/गिरफ्तार, कब्जे से एक मोटरसाइकिल बिना नम्बर व अवैध असलहा बरामद।@Uppolice @dgpup


Twitter पर छबि देखें


उन्होंने बताया कि बदमाश के पास से एक मोटरसाइकिल, एक देशी तमंचा व जिंदा कारतूस मिले हैं। उन्होंने बताया कि यह बदमाश कुख्यात गैंगस्टर रणदीप भाटी गैंग का शार्प शूटर है। इसके ऊपर विभिन्न थानों में लूटपाट, रंगदारी व हत्या तथा हत्या के प्रयास के 30 से ज्यादा मामले दर्ज हैं। मनोज चमन भाटी हत्याकांड में अभियुक्त है और कोर्ट में ट्रायल के दौरान लगातार गैरहाजिर चल रहा था, जिसमें कोर्ट के द्वारा मनोज के विरुद्ध कुर्की तक की कार्यवाही हो चुकी थी। इसी केस में मनोज की गिरफ्तारी पर एडीजी जोन मेरठ द्वारा गौतमबुद्धनगर से एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया गया था।

ये भी पढ़े :EATHER FORECAST:शीतलहर के प्रकोप से राहत नहीं,मौसम वैज्ञानिकों के अनुसार पारा और गिरेगा बारिश की भी संभावना

एसएसपी ने बताया कि थाना साइट-5 पुलिस ने कुख्यात गैंगस्टर सुंदर भाटी गैंग के सक्रिय बदमाश मुकेश मावी को बुधवार रात गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि थाना दादरी पुलिस ने रणदीप भाटी गैंग के सक्रिय बदमाश तुषार भाटी को बुधवार रात गिरफ्तार किया है। इसके ऊपर कई मामले दर्ज हैं।


दो बदमाश गिरफ्तार, करीब सवा लाख रुपये बरामद
ग्रेटर नोएडा। दादरी थाना पुलिस ने बुधवार रात मुठभेड़ के दौरान दो कुख्यात बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इनके पास से लूटी हुई एक मोटरसाइकिल तथा करीब 1,20,000 रुपये नकद और अवैध हथियार व कारतूस भी बरामद किए हैं। एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि बुधवार रात गश्त पर निकली पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान सुबोध तथा पवन उर्फ पिंटू को गिरफ्तार किया। पुलिस ने इनके पास से थाना साइट-5 क्षेत्र से लूटी गई एक मोटरसाइकिल तथा थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के सिटी सेंटर अंडरपास से 27 जुलाई को अमर भाटिया नामक व्यक्ति से हुई नौ लाख रुपये की लूट की रकम में से एक लाख 20 हजार रुपये नकद बरामद किए हैं। एसएसपी ने बताया कि सुबोध एक लूटपाट के मामले में भी वांछित था।
कविता चौधरी द्वारा किया गया पोस्ट