Header Ads

  • BREAKING NEWS

    JHARKHAND:रामगढ़ के जंगल में युवक का शव मिला

    फ़ाइल फोटो 
    We News 24 Hindi »रामगढ़,झारखण्ड
    राज्य/रांची/ब्यूरो संवाददाता गोविन्द कुमार

    रांची :रामगढ़ जिले के मांडू प्रखंड के जंगल में मंगलवार की दोपहर एक युवक का शव मिला है। मृतक की पहचान हजारीबाग जिले के लाखे गांव निवासी उस्मान मियां के बेटे शाहबाज अहमद के रूप में की गई है।वह पिछले 48 घंटे से लापता था।

    ये भी पढ़े-SITAMARHI:टीकाकरण ही जापानी इंफेलाइटिस से बचने का सर्वोत्तम उपाय- डीएम

    मांडू इंस्पेक्टर केशव कुमार ने बताया कि शाहबाज पिछले 48 घंटों से लापता था। इस मामले में सोमवार को उसकी मां अंजुम खातून ने मांडू थाने में एक गुमशुदगी की सूचना दर्ज कराई थी। मंगलवार की दोपहर जंगल में एक शव लटका मिला।मौके पर उसकी बाइक भी बरामद हुई है। उन्होंने बताया कि शाहबाज पिछले 6 महीने से अपने मामा सरफराज के घर मांडू के आजाद बस्ती में रह रहा था।

    चार दिन पहले उसकी मां अंजुम उसे अपने घर ले जाने के लिये आयी थी लेकिन शाहबाज जाने के लिए तैयार नहीं था। इस बात को लेकर मां-बेटे में कहासुनी भी हुई थी। शाहबाज की लाश बाइक में बांधने वाले रबर से लटकी हुई थी। पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही वास्तविक स्थिति का पता चलेगा।

    ये भी पढ़े-MUZAFFARPUR:विधायक ने किया विभिन्न कार्यों का शिलान्यास

     
    19 जनवरी को अंजुम अपनी ससुराल लाखे चली गई। तभी शाहबाज भी अपनी बाइक से निकला, इसके बाद वह फिर घर लौट कर नहीं आया। पुलिस प्रथम दृष्टया इसे आत्महत्या मान रही है।

    1.        अजित गोस्वामी द्वारा किया गया पोस्ट

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad