Header Ads

  • BREAKING NEWS

    KATHMANDU: से तीन आई एस आई के आतंकवादि गिरफ्तार ,नेपाल भारत बोर्डर पर बढ़ी चौकसी

    We News 24 Hindi »सीतामढ़ी,बिहार
     संवाददाता सुनील कुमार 

    सीतामढ़ी: मुंबई के मोस्टवांटेड गैंगस्टर एजाज लकड़ा वाला की पटना से गिरफ्तारी और उसकी निशानदेही पर नेपाल की राजधानी काठमांडू से तीन आतंकवादियों की गिरफ्तारी के बाद सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गई है। 

    ये भी पढ़े -BIKRAM:द ब्लू बेल्स इंटरनेशनल स्कूल में आयोजित चिकित्सा शिविर में 500 मरीजों का हुआ निशुल्क ईलाज

    वहीं आतंकियों के लिए सेफ जोन माने जाने वाली सीतामढ़ी से लगी नेपाल की खुली सीमाएं खतरे का सबब बन गई है। नेपाल से नई दिल्ली जाने की तैयारी में लगे आईएसआई आतंकी अब्दुल समद, ख्वाजा मोहिउद्दीन व सैयद अली को काठमांडू से हुई गिरफ्तारी के बाद शनिवार को नेपाल सीमा पर विशेष सर्च ऑपरेशन चलाया गया।

    ये भी पढ़े -VAISHALI:प्रशिक्षु महिला आईएएस अधिकारी-प्रभार सीओ वीडियो ने समाजसेवी से किया दुर्व्यवहार.जेल भेजने की दी धमकी

     एसएसबी द्वारा सुरसंड और भिट्ठामोड़ बॉर्डर पर मेटल डिटेक्टर की मदद से तलाशी ली गई। सीसीटीवी के जरिए जवान दिन-रात सीमा पर निगेहबानी करते रहे। सीमा पार कर आते-जाते लोगों की सघन जांच की गई। एसएसबी 51 वीं बटालियन के डिप्टी कमांडर सत्येंद्र कुमार ने कहा कि गृह मंत्रालय द्वारा हाई अलर्ट जारी किया गया है। इसके आलोक में सघन जांच अभियान चलाया जा रहा है। 

    ये भी पढ़े -KATIHAR: के बलरामपुर प्रखंड के स्कुल का का हेड मास्टर कर रहा था मध्यान्ह भोजन का चावल की चोरी

    इधर, कमांडेंट के निर्देश पर इंस्पेक्टर शिव शंकर कुमार के नेतृत्व में चेकपोस्ट पर अवर निरीक्षक सोनम इसे, मुख्य आरक्षी राकेश बैठा, भव्य ज्योति भोला, ओमकारनाथ यादव, संतोष रानी ने श्रीखंडी भिट्ठा, भिट्ठा बा•ार, चिकनी, बिधी, सेमुआ, भेमुआ, भलुआही, नवाही, बाबा वाल्मीकेश्वरनाथ धाम, बराही, बथनाहा, मधवा व सहसराम सहित सीमावर्ती क्षेत्रों में सर्च अभियान चलाया।

    रौशनी कुमारी  द्वारा  किया गया पोस्ट 

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad