Header Ads

  • BREAKING NEWS

    LUCKNOW:कोटा में बच्चों की मौत पर BSP चीफ मायावती ने राजस्थान सरकार को कठघरे में खड़ा किया

    We News 24 Hindi »लखनऊ,उत्तरप्रदेश
     संवाददाता दिलीप अम्बवता   

    लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती राजस्थान के के मामले में कांग्रेस की सरकार पर हमला जारी है। मायावती ने शनिवार को फिर कोटा के अस्पताल में बच्चों की मौत के मामले में राजस्थान सरकार को कठघरे में खड़ा करने के साथ ही उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार को भी नसीहत दी है।

    यह भी पढ़ें-SITAMARHI:बिजली को लेकर बवाल, लोगो ने सड़क जाम कर किया उग्र प्रदर्शन ,देखे वीडियो

    उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को गैर जिम्मेदार बताया है। बसपा मुखिया मायावती ट्विटर पर बेहद सक्रिय रहती हैं। अब उनके निशाने पर राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार है।
    मायावती ने शनिवार को ट्वीट किया, राजस्थान की कांग्रेसी सरकार में कोटा में लगभग 105 मासूम बच्चों की हुई मौत अति चिन्ताजनक है। इसको लेकर अभी भी कांग्रेस व इनकी सरकार कतई भी संवेदनशील नजर नहीं आती है। ऐसे में अच्छा होता कि इस मामले में अब तो लोकतांत्रिक संस्थायें आगे आकर, यहां पर अपनी संवैधानिक जिम्मेदारी को निभातीं।


    1. राजस्थान की कांग्रेसी सरकार में कोटा में लगभग 105 मासूम बच्चों की हुई मौत अति चिन्ताजनक। लेकिन इसको लेकर कांग्रेस व इनकी सरकार कतई भी संवेदनशील नजर नहीं आती है। ऐसे में अच्छा होता कि इस मामले में, लोकतान्त्रिक संस्थायें आगे आकर, अपनी संवैधानिक जिम्मेदारी को निभातीं।
    9:08 AM · Jan 4, 2020Twitter Web App

    यह भी पढ़ें-PATNA:08.01.2020 तक नर्सरी से लेकर वर्ग 8 वीं तक सरकारी एवं निजी विद्यालयों की सभी कक्षाएं रहेंगी बंद

    1. राजस्थान की कांग्रेसी सरकार में कोटा में लगभग 105 मासूम बच्चों की हुई मौत अति चिन्ताजनक। लेकिन इसको लेकर कांग्रेस व इनकी सरकार कतई भी संवेदनशील नजर नहीं आती है। ऐसे में अच्छा होता कि इस मामले में, लोकतान्त्रिक संस्थायें आगे आकर, अपनी संवैधानिक जिम्मेदारी को निभातीं।

    ये भी पढ़े :VAISHALI:पैक्स अध्यक्ष/सह जनवितरण प्रणाली के दुकानदार को दी जा रही जान से मारने की धमकी

    मायावती ने इसके साथ ही उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार को भी नसीहत दी है। उन्होंने कहा कि हालांकि पूर्व में उत्तर प्रदेश के के गोरखपुर में हुई काफी बच्चों की दर्दनाक मौत से सबक सीखकर अब योगी आदित्यनाथ सरकार को भी अपने अस्पतालों की देखरेख के लिए तो काफी सतर्क रहना चाहिये। वरना फिर इनकी भी फजीहत राजस्थान की तरह ही होने में देर नहीं लगेगी।
    2. हालाँकि यहाँ पूर्व में यू.पी. के गोरखपुर में हुई काफी बच्चों की दर्दनाक मौत से सबक सीखकर अब यू.पी. सरकार को भी अपने अस्पतालों की देखरेख हेतु काफी सतर्क रहना चाहिये। वरना फिर इनकी भी फजीहत राजस्थान की तरह ही होने में देर नहीं लगेगी।

    ये भी पढ़े :SITAMARHI:सनकी पति ने धारदार हथियार से पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर दी

    मायावती ने कहा कि राजस्थान की कांग्रेसी सरकार के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कोटा में सौ से अधिक बच्चों की मौत पर बेहद बेपरवाह हैं। वहां पर सौ से अधिक मासूम बच्चों की मौत के बाद भी सरकार संवेदनहीन बनी है। यह तो बेहद ही शर्मनाक व निन्दनीय है। सरकार को इस मामले में बेहद संवेदनशील होना चाहिए। मायावती ने कहा कि अशोक गहलोत अपनी कमियों को छुपाने के लिए असंवेदनशील और राजनैतिक बयानबाजी कर रहे हैं।



    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad