Header Ads

  • BREAKING NEWS

    LUCKNOW:कन्नौज में शुक्रवार की रात भीषण सड़क हादसा, 20 लोगों की मौत 21 घायल

    We News 24 Hindi »लखनऊ,उत्तर प्रदेश
     संवाददाता विवेक श्रीवासतव

    लखनऊ :उत्तर प्रदेश के कन्नौज में शुक्रवार रात भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां के जीटी रोड हाइवे पर डबल डेकर बस और ट्रक में टक्कर हो गई, जिसके बाद बस में भीषण आग लग गई। इस हादसे में 20 लोगों की मौत हो गई. वहीं, 21 लोग घायल हैं।बस कन्नौज के गुरसहायगंज से जयपुर जा रही थी। सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस घटना का त्वरित संज्ञान लिया है। उन्होंने कहा कि घायलों की हरसंभव मदद की जा रही है। सीएम योगी ने घायलों को 50 हजार और मृतकों के परिजनों को दो लाख रुपये मुआवजा देने का ऐलान किया है।

    ये भी पढ़े-PATNA: जिला के सभी मार्ग को मिलाकर कुल 708 किलोमीटर मे बनेगा मानव श्रृंखला

    कन्नौज के जिलाधिकारी रविंद्र कुमार ने कहा कि बस में करीब 43 लोग सवार थे। हादसे में 21 लोग घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आग पर काबू पा लिया गया है। उन्होंने बताया कि बचाव कार्य जारी है। जिलाधिकारी ने कहा कि बस फर्रुखाबाद की थी। 26 यात्री गुरसहायगंज और 17 यात्री छिबरामऊ से सवार हुए थे।
    जानकारी के मुताबिक यह घटना शुक्रवार रात 9.30 बजे की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बस में 

    आग लगने के बाद यात्री भागने में असमर्थ थे
    मामले में प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि बस पूरी तरह से यात्रियों से भरी हुई थी। बस में आग लगने के बाद वहां अफरा-तफरी का माहौल बन गया। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि टक्कर के बाद बस में भीषण आग लग गई। लोगों ने बस से निकलने की कोशिश की। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो बस में 60 से ज्यादा लोग सवार थे और बस पूरी तरह से भरी हुई थी। हालांकि बस से सिर्फ 10-12 लोग ही उतरने में कामयाब हो सके और बाकी लोग बस में ही फंस गए।
    जिस वक्त बस में आग लगी उस वक्त यात्री सो रहे थे और दरवाजे और खिड़कियां बंद थीं। कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि बस में फंसे कई यात्रियों की मौत हो सकती है, लेकिन अधिकारियों ने अभी तक पुष्टि नहीं की है।

    नरेंद्र यादव द्वारा किया गया पोस्ट

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad