Header Ads

  • BREAKING NEWS

    LUCKNOW:में बदमाशो का आंतक,दबंगों ने घर में घुसकर दुकानदार व उसके परिवार पर चाकू से जानलेवा हमला किया

    We News 24 Hindi »लखनऊ,उत्तर प्रदेश
     संवाददाता विवेक श्रीवासतव

    उत्तर प्रदेश: की राजधानी  लखनऊ में बदमाशो का आंतक पुलिस प्रशसान को चुनौती देते हुए  बदमाशों द्वारा आये दिन अपराधिक  घटना को अंजाम दे रहे  है। वहीं एक  ऐसी ही एक घटना बीती रात नाका थाना क्षेत्र में देखने को मिली है। 


    जहां पैसों के मामूली विवाद को लेकर आधा दर्जन से अधिक दबंगों ने घर में घुसकर दुकानदार व उसके परिवार पर लाठी-डंडो के साथ घर में तोड़फोड़ करते हुए चाकू से जानलेवा हमला करते हुए मौके से भाग निकले। सूचना पर पहुंची पुलिस घटनास्थल का मुआयना कर खानापूर्ति करते हुएचलती बनी।

    यह भी पढ़ें -MUZAFFARPUR:मुजफ्फरपुर शेल्टर होम में किसी लड़की की हत्या नहीं हुई,जांच में मिले कंकाल आश्रय गृह की लड़कियों के नहीं

    पूरी घटना नाका थाना क्षेत्र के विजयनगर की है जहां बेखौफ आधा दर्जन से अधिक दबंगों ने पैसों के विवाद को लेकर दुकानदार को पीटने के साथ ही उसके घर में जमकर तोड़फोड़ की। साथ ही उन बदमाशों ने घर में मौजूद महिलाओं के साथ भी अभद्रता करते हुए चाकू से जानलेवा करते हुए मौके से भाग निकले। 

    यह भी पढ़ें -BAGDAD:ईरान ने इराक में अमेरिकी वायु सैनिक अड्डों पर किया मिसाइल हमले,80अमेरिकी सैनिक मारे गये

    बता दें कि घटना की जानकारी पाते ही मौके पर कई थानों की पुलिस फोर्स पहुंची लेकिन घटनास्थल का मुआयना कर खानापूर्ति करते हुए मौके से चलते बने। वहीं पीड़ित दुकानदार ने थाने पहुंचकर पुलिस से लिखित शिकायत की है।

    अंशु गुप्ता द्वारा किय गया पोस्ट 

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad