Header Ads

  • BREAKING NEWS

    MADHYA PRADESH: में लहसुन चुराने के शक में युवक को नंगा कर बुरी तरह से पीटा

    We News 24 Hindi »मंदसौर,मध्यप्रदेश
     संवाददाता अजय मीणा

    मध्य प्रदेश: के मंदसौर से एक हैरान कर देने वाला वाकया सामने आया है। पुलिस ने बताया कि यहां के थोक सब्जी बाजार में सोमवार को एक शख्स को नंगा कर बुरी तरह से पीटा गया। पूरे मामले पर मंदसौर पुलिस थाने के प्रभारी एस.एल. बौरासी ने कहा- “यह काफी गंभीर मामला है। हमने जांच शुरू कर दी है। वीडियो में जो अभियुक्त दिख रहे हैं उनके खिलाफ हम कार्रवाई करेंगे।”

    ये भी पढ़े -SITAMARHI:पुलिस थानों में महिलाओं के लिए सभी आवश्यक सुविधाओ की उपलब्धता सुनिश्चित हो

    जब किसान थोक बाजार में लहसुन की बोरी लेकर बेचने आए तो पता चला कि कुछ बोरियां उनमें से गायब हैं। जिसके बाद एक युवक के साथ पूछताछ की गई। जब यह संदेह हुआ कि उसने ही उन बोरियों को चुराई है, उसके बाद उसे पुलिस के पास लेकर जाने की बजाय लोगों ने कानून अपने हाथ में लेते हुए उसकी जमकर धुनाई की। लोगों ने उसके सारे कपड़े उतरवा दिए और उसके कंधे पर लहसुन की बोरी लादकर पूरे बाजार में घुमाया।

    ये भी पढ़े -PATNA:शिक्षा, स्वास्थ्य और समानता के लिए चरणबद्ध आंदोलन करेगी जन चेतना क्रांति मंच

    समाचार एजेंसी एएनआई से एक किसान बद्रिला ने कहा- “जब यह पता चला के एक युवक ने लहसुन को बारियां चुराई है उसके बाद लोगों ने सारे कपड़े उतरवाकर उसकी पिटाई की। हमने चोरी की गई लहसुन को बोरियां बरामद कर ली है। बाजार में सुरक्षा व्यवस्था को और कड़ी करने की जरूरत है।” पुलिस ने इस मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं की है।

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad