Header Ads

  • BREAKING NEWS

    MANDSAUR:शराब की दुकान बंद होने पर नशे की हालत में तिन लड़कियों ने जमकर हंगामा किया

    We News 24 Hindi »मंदसौर,मध्य प्रदेश
     संवाददाता अजय मीणा   

    मध्य प्रदेश : मंदसौर में एक अजीबोगरीब घटना सामने आई कार में देर रात युवक के साथ  आई इंदौर व भोपाल की तीन युवतियों ने नशे में बवाल किया। तीनों लड़की उदयपुर से इंदौर जा रही थीं और मंदसौर में और शराब लेने के लिए स्टेशन रोड स्थित शराब की दुकान पंहुची तबतक दुकान बंद हो चूका था  बंद दुकान को खोलने के लिए जोर-जोर से शटर पीटने  लगीं। 

    ये भी पढ़े -BHOPAL:मंत्री आरिफ अकील के संरक्षण में नर्मदा नदी से अवैध रेत उत्खनन,शिवराज सिंह चौहान

    दुकान नहीं खुली तो युवतियों ने वहां जमकर वावल काटा  । तभी  मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मी ने उन्हें रोका तो युवतियों ने उसके साथ भी बदतमीजी  की। बाद में युवतियों का साथी उन्हें छोड़ कार में बैठकर स्टेशन की तरफ भाग निकला। कोतवाली टीआई ने तीनों युवतियों को हिरासत में लिया। बुधवार को परिजन को बुलाकर सुपुर्द किया गया।  

     ये भी पढ़े -NEW DELHI:भारत बंद का कही रहा असर तो कही बेअसर ,विपक्षी दलों में भी रहा मतभेद

     प्राप्त जानकारी के अनुसार इंदौर-भोपाल निवासी तीनों युवतियां एक कार से उदयपुर गई थीं। वापसी में इंदौर तरफ लौटते समय उन्होंने पहले से ही नशा कर लिया था और रात करीब दो बजे मंदसौर में और शराब लेने के लिए स्टेशन रोड पर स्थित अंग्रेजी शराब दुकान पर रुकी, यहां आधी रात होने से दुकान बंद थी। इसके बावजूद तीनों ने शटर बजाए। दुकान नहीं खुली तो सड़क पर हंगामा करने लगी। इस दौरान उनकी हरकतें वहां लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गईं। पुलिस कंट्रोल रूम से सेट पर पॉइंट चला तो स्टेशन बीट पर गश्त के दौरान तैनान आरक्षक मुकेश पंड्या मौके पर पहुंचे। युवतियों ने उनके साथ भी अभद्रता की।

    ये भी पढ़े -PATNA:रेल ट्रैक जाम करने पहुंचे छात्रों पर RPF ने किया लाठीचार्ज।दर्जनों छात्र घायल

    इसके बाद उन्हें कार चालक स्टेशन के बाहर छोड़कर कार लेकर चला गया। बाद में शहर कोतवाली टीआई शिवकुमार यादव ने मौके पर पहुंचकर तीनों युवतियों को कोतवाली लाकर महिला पुलिस की मौजूदगी में हिरासत में लिया। इसके बाद परिजन को सूचना दी। बुधवार सुबह परिजन पहुंचे तो तीनों युवतियों को उनकी सुपुर्दगी में दे दी।

    अवधेश कुमार द्वारा किया गया पोस्ट 

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad