Header Ads

  • BREAKING NEWS

    BIKRAM:द ब्लू बेल्स इंटरनेशनल स्कूल में आयोजित चिकित्सा शिविर में 500 मरीजों का हुआ निशुल्क ईलाज

    We News 24 Hindi »पटना,बिहार
     संवाददाता वशिष्ट कुमार

    पटना :विक्रम अख्तियारपुर स्थित द ब्लू बेल्स इंटरनेशनल स्कूल में निशुल्क चिकित्सा और जांच शिविर का आयोजन किया गया। नेताजी सुभाष मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल के सहयोग से आयोजित इस शिविर में तकरीबन 500 मरीजों का निशुल्क ईलाज और डॉक्टर के परामर्श से निशुल्क जांच भी किया गया। 

    ये भी पढ़े-VAISHALI:प्रशिक्षु महिला आईएएस अधिकारी-प्रभार सीओ वीडियो ने समाजसेवी से किया दुर्व्यवहार.जेल भेजने की दी धमकी

     
    विशेषज्ञ डॉक्टरों की टीम जिसमें जेनरल मेडिसिन से डॉक्टर निशीकांत, शिशु रोग विशेषज्ञ डॉक्टर सचिन, महिला रोग विशेषज्ञ डॉक्टर पूजा और नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉक्टर कृष्ण नारायण के देखरेख में उपस्थित लोगों का इलाज किया गया  । शिविर में निशुल्क जांच की भी व्यवस्था उपलब्ध थी जिसमें लोगों का ब्लड शुगर ,ब्लड प्रेशर और  ईसीजी का निशुल्क जांच किया गया। 

    स्कूल के डायरेक्टर लवकुश शर्मा ने बताया की उतम स्वास्थ्य इंसान का सबसे बड़ा धन होता है। आज के इस तनाव भरे माहौल में हमें नियमित रूप से अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखना चाहिए एवं हमें ब्लड प्रेशर, ब्लड शुगर का जांच कराते रहना चाहिए। इस शिविर के माध्यम से सैकड़ों लोग का निशुल्क इलाज हुआ और उन्हें स्वास्थ्य के प्रति जागरूक किया गया। 

    ये भी पढ़े-KATIHAR: के बलरामपुर प्रखंड के स्कुल का का हेड मास्टर कर रहा था मध्यान्ह भोजन का चावल की चोरी

    ईस तरह के शिविर आम जनमानस के लिए बेहद फायदेमंद होता हैं। इस मौके पर स्कूल के एकेडमिक इंचार्ज  ए के सिंह, वीरू सिंह नेताजी सुभाष मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल के मार्केटिंग हेड विशाल सिंह मणि जी ,टेक्नीशियन इंद्रेश राय, निरंजन पुष्पा ,एलिजाबेथ , मनोज ,कुंदन रामानुज ,विपूल,विकास रौशन आदि  उपस्थित थे।

    रौशनी कुमारी  द्वारा  किया गया पोस्ट 

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad