Header Ads

  • BREAKING NEWS

    BIHAR:सीतामढ़ी AK 47 से सिपाही ने पहलेपत्नी को मारी गोली फिर खुद कर लिया शूट, 6 माह पहले हुई थी शादी,देखे वीडयो

    We News 24 Hindi »सीतामढ़ी,बिहार 

    राज्य/सीतामढ़ी/ब्यूरो संवाददाता असफाक खान 

    बिहार: के सीतामढ़ी से एक बड़ी घटना सामने आ रही है। जहाँ एक पुलिस जवान ने अपनी पत्नी को गोली मार मौत के घाट उतड़ने के बाद खुद को भी गोली मार ली है। घटना जिला मुख्य डुमरा स्थित पुलिस लाइन के समीप की है। जहाँ एक किराये के घर मे रह रहे एक क्यूआरटी जवान चंद्र भूषण ने अपनी पत्नी मधु को अपनी सर्विस एके 47 राइफल से गोली मार दी बाद में खुद  को भी गोली मार कर आत्महत्या कर लिया । 

    ये भी पढ़े-SITAMARHI:नदी से लेकर पहाड़ पडोसी राज्यों के अलावा नेपाल की सीमाओं तक हर जगह मानव श्रृंखला का नजारा रहा

    घटना से पूरा पुलिस महकमा स्तब्ध है।सूचना पर पहुँचे एसपी अनिल कुमार, मुजफ्फरपुर एएसपी अभियान विजय शंकर सिंह समेत अन्य अधिकारियों ने घटना स्थल पर पहुँच जाँच में जुट गए है। एसपी ने फॉरेंसिक जाँच टीम को पटना से बुलवाने का आदेश दिया है।मृतक सिपाही चंद्र भूषण सहरसा जिले का रहने वाला था। घटना के बारे में स्थानीय सूत्रों के मुताबिक अहले सुबह 3 से 4 बजे के बीच की बताई जा रही है।

    ये भी पढ़े-RANCHI:बारिश के बदले मिजाज के कारण झारखंड में एक बार फिर बढ़ा दी ठंढ़,अगले 5 दिनों तक बारिश और ओलावृष्टि की संभावना

     VIDEO


    जब पहले चंद्र भूषण ने अपने सर्विस 47 राइफल पहले पहले पत्नी  मधु को गोली मारी और बाद में खुद को भी गोली मार ली।जिसके बाद सुबह ड्यूटी के लिए जवान को उठाने के लिए पहुँचे क्यूआरटी जवानों को दरबाजा बंद मिला और काफी शोर के बाद भी जब किसी ने दरवाजा न खोला तो मृतक जवानों के सहयोगियों के द्वारा दरवाजे को तोड़ा गया। जिसे बाद तुरंत इसकी सूचना एसपी अनिल कुमार समेत आला अधिकारियों को दी गई। घटना के कारणों का पता तो फॉरेंसिक टीम के जाँच के बाद ही चल सकेगा। फिहलाल जिला पुलिस उक्त मामले में कुछ भी बताने से इंकार कर रही है।


    1.        अजित गोस्वामी द्वारा किया गया पोस्ट

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad