Header Ads

  • BREAKING NEWS

    UTTAR PRADESH: बुलंदशहर में खुलेआम बिच चौराहे पर बिक रही है लड़कियां

    We News 24 Hindi »बुलंदशहर,उत्तर प्रदेश   
     संवाददाता नागमणि 

    बुलंदशहर :जहां एक ओर देश के प्रधानमंत्री, नरेन्द्र मोदी और यु०पी०के मुख्यमंत्री आदित्य नाथ योगी बेटी बचाओ और बेटी पढ़ाओ नारा लगा रहे हैं ।वहीं दुसरी ओर ठिक इसकी विपरीत दिखाई दे रही है।बीच चौराहे पर 16 साल की लड़की की बोलियां, 80 साल तक के बूढ़े  भी  लगा रहे है |

    बीच चौराहे पर16 साल की लड़की की लगी बोली, जिस्म को छूती रही बेशर्म भीड़, 80 साल तक के बुड्ढ़े भी खरीदने को थे बेताब महिलाओं पर हो रहा अत्याचार खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. एक लड़की के साथ जुर्म की ऐसी घिनौनी वारदात हुई है, जिसे सुनकर आपकी आंखें शर्म से झुक जाएंगी. बीच चौराहे पर एक 16 साल की लड़की की बोली लगाई गई और बेशर्म भीड़ तमाशबीन बनी देखती रही.

    ये भी पढ़े-PATNA: JNU में छात्र से मार पीट के विरोध में पटना यूनिवर्सिटी में फूटा आक्रोश


    बीच चौराहे लड़की की लगी बोली

    पूरा मामला यूपी के बुलंदशहर की है, जहां अहमदगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव में बीच चौराहे पर एक 16 साल की लड़की की बोली लगाई गई. शादी के लिए लड़की को खरीदने के लिए 20 साल से लेकर 80 साल की उम्र तक के लोग जुटे थे. 50 हजार रुपये से लड़की की बोली शुरू हुई. बोली में आए लोगों का नंबर जैसे-जैसे आता, बेशर्म लोग लड़की के जिस्म को अश्लीलता के साथ छूते फिर उसका दाम लगाते. इस दौरान न तो किसी के आंखों में शर्म थी ना ही लड़की के लिए फिक्र. लड़की रोती रही..शर्म से झेंपती रही लेकिन भीड़ तमाशबीन बनी रही.

    ये भी पढ़े-VAISHALI:लालगंज प्रखंड के खरौना पंचायत में चल रही है दवंगो की मनमानी,पहुचा रहे है सरकारी काम में बांधा


    अधिकतम कीमत 80 हजार रुपये लगी 
    बोली लगाने वालों की लाइन में 20 साल से 80 साल तक के लोग शामिल थे. एक व्यक्ति ने 16 साल की लड़की की अधिकतम कीमत 80 हजार रुपये लगाई थी, तभी पुलिस पहुंच गई. जिसके बाद मौके पर भगदड़ मची और कई खरीदार भाग गए. 2 महिलाओं समेत 7 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

    ये भी पढ़े-SITAMARHI:J N U में छात्र से मार पीट के विरोध में सीतामढ़ी युवा कांग्रेस ने गृहमंत्री अमित शाह का पुतला दहन किया

    सौतेली मां ने लड़की को बेचा था 
    पुलिस ने बताया कि झारखंड के रांची की रहने वाली 16 साल की लड़की की मां का करीब एक साल पहले देहांत हो गया था. उसकी सौतेली मां ने रांची के पिसका नगरी नारो बस्ती की रहने वाली कलावती नाम की एक महिला को उसे 50 हजार रुपये में बेच दिया. कलावती किशोरी को लेकर नौरंगाबाद गांव में पहुंची. जिसके बाद पूरे गांव में किशोरी के बिकने की खबर फैलाई गई और बीच सड़क ही लड़की की बोली लगने लगी. फिलहाल पुलिस ने लड़की को रेस्क्यू कर लिया है. पूरे मामले की जांच जारी है.

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad