Header Ads

  • BREAKING NEWS

    VAISHALI:अमित शाह बोले- सीएए के विरोध में विपक्षी दल कांग्रेस-ममता एंड कंपनी ने देश में कराए दंगे,वीडियो

    We News 24 Hindi »वैशाली,बिहार
    संवाददाता नागमणि 

    वैशाली:केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गुरुवार को कहा कि राहुल गांधी और लालू प्रसाद यादव संशोधित नागरिकता कानून पर लोगों को गुमराह करना बंद करें और इस कानून की वजह से किसी की नागरिकता नहीं छीनी जा रही है. उन्होंने बिहार के वैशाली जिले में संशोधित नागरिकता कानून के समर्थन में आयोजित एक रैली में कहा कि नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) को बिहार में बहुत ही अच्छी प्रतिक्रिया मिली है.

    ये भी पढ़े -SITAMARHI: हमारी आने वाली पीढ़ी पर्यावरण की सुरक्षा एवं संरक्षा के लिए प्रतिबद्ध - डीएम

    VIDEO


    उन्होंने कहा कि 'मैं यहां मुस्लिम भाइयों को नागरिकता संशोधन कानून पढ़ने के लिए कहने आया हूं. मैं राहुल बाबा (राहुल गांधी) और लालू प्रसाद यादव को लोगों को गुमराह नहीं करने के लिए भी बताने आया हूं.' साथ ही उन्होंने कहा कि ममता दीदी और केजरीवाल जी, आप भी लोगों को गुमराह ना करें. उन्होंने कहा कि 'मैं बताना चाहता हूं कि ये कानून नागरिकता देने का है, इससे किसी की नागरिकता नहीं जा सकता.


    अमित शाह ने आरोप लगाया कि विपक्षी दलों ने सीएए के विरोध कर रहे विपक्ष को लेकर कहा कि सीएए के विरोध में कांग्रेस-ममता एंड कंपनी ने देश में दंगे करवाए हैं। सीएए विरोधी दंगे करवाये, जिसकी वजह से भाजपा को उनके नापाक इरादों के बारे में लोगों को बताने के लिए देशभर में रैलियां करनी पड़ीं. केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि सीएए का मकसद उन लोगों की मदद करना है, जिनकी आंखों के सामने उनकी महिलाओं से बलात्कार किया गया, उनकी संपत्तियां छीन ली गयी और उनके पूजा स्थलों को अपवित्र किया गया, जिसके बाद वह भारत आये. उन्होंने आरोप लगाया कि जिन लोगों ने कुछ साल पहले जेएनयू में भारत विरोधी नारे लगाये थे, उन्हें नरेंद्र मोदी ने जेल भेज दिया, लेकिन केजरीवाल ने उनके खिलाफ मुकदमा शुरू करने से इनकार कर दिया. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, 'मैं यह ऐलान कर सभी अफवाहों पर विराम लगाना चाहता हूं कि बिहार में अगला विधानसभा चुनाव नीतीश कुमार के नेतृत्व में लड़ा जायेगा.'

    ये भी पढ़े -J&K:श्रीनगर से आतंकी गिरफ्तार,गणतंत्र दिवस पर देश को दहलाने की रच रहे थे साजिश

    --उन्होंने विपक्षी दलों पर आरोप लगाया कि वे पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं. उन्होंने जनसभा में उपस्थित लोगों से पूछा कि आप ही बताएं कि 'क्या मोदी सरकार ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाकर गलत किया.' साथ ही कहा कि कांग्रेस कहती थी कि अयोध्या में राम मंदिर बनेगा, तो कत्लेआम होगा. लेकिन, दोनों मामलों पर देश की जनता ने विपक्ष को जवाब दे दिया. केंद्रीय गृह मंत्री ने विपक्षी दलों को चुनौती देते हुए कहा कि जो भी देशविरोधी नारा लगायेगा, उसे बर्दाश्त नहीं किया जायेगा. केंद्रीय मंत्री ने नागरिकता कानून के समर्थन में लोगों से मोबाइल नंबर 8866288662 पर मिस्ड कॉल करा कर समर्थन मांगा.

    ये भी पढ़े -DELHI:निर्भया के हत्यारे को 22 जनवरी को नहीं मिलेगी फांसी,फांसी की तारीख टलने के आसार

    --इससे पहले कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा कि कांग्रेस को ओवैसी और अपना वोट बैंक खिसकने का डर सता रहा है. इसी कारण से वे सीएए और एनआरसी का विरोध कर रहे हैं. कार्यक्रम में आनेवाले अतिथियों का स्वागत केंद्रीय गृह राज्यमंत्री व प्रदेश बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष नित्यानंद राय ने गुलाब का फूल देकर सम्मान किया |......

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad