Header Ads

  • BREAKING NEWS

    असदुद्दीन ओवैसी की मौजूदगी में लगे भारत विरोधी नारे,नारे लगाने वाली युवती पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज

    We News 24 Hindi »कर्नाटक/राज्य
    बेंगलुरु/ब्यूरो/ संवाददाता कृष्णा वासुदेवन 

    बेंगलुरु:नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ बेंगलुरु में एक कार्यक्रम के दौरान गुरुवार को जमकर हंगामा हुआ। एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की मौजूदगी में एक युवती अमूल्या लियोन मंच पर पहुंच गई और माइक लेकर 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाने लगी। पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगाने के आरोप में पुलिस ने गुरुवार को एक छात्रा को गिरफ्तार किया।


    The full clip of the incident where a woman named Amulya at an anti-CAA-NRC rally in Bengaluru raised slogan of 'Pakistan zindabad' today. AIMIM Chief Asaddudin Owaisi present at rally stopped the woman from raising the slogan; He has condemned the incident.


    6,883 people are talking about this

    ये भी पढ़े-Patna:बिहार लोक शिकायत निवारण अधिकार अधिनियम के तहत निकला जन समाधान रथ डीएम ने दिखाई हरी झंडी

    पुलिस ने युवती के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज किया है और उसे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। अमूल्या लियोन के पिता ने कहा है कि उनकी बेटी ने जो किया वह बिल्कुल गलत था। मैंने उसे कई बार कहा कि वे मुसलमानों से न जुड़ें लेकिन उसने मेरी नहीं सुनी।



    "What Amulya said is wrong. She was joined by some Muslims&wasn't listening to me,"father of Amulya (who raised 'Pakistan zindabad'slogan at anti-CAA rally in Bengaluru today). He was confronted by unidentified men who were standing around him while he made the statement.


    803 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं

    ये भी पढ़े-वैशाली में 23 फरवरी से 03 मार्च तक चलने वाले श्री सहस्त्रचंडी महायज्ञ की तैयारी पूरी ,यज्ञ मंडप सज धज कर तैयार,देखे वीडियो

    वहीं असदुद्दीन ओवैसी ने मंच पर चढ़ी युवती के बारे में कहा, मैं उसके बयान की निंदा करता हूं। हमारे लिए भारत जिंदाबाद था, जिंदाबाद रहेगा। उन्होंने कहा कि हम भारत के लिए हैं और किसी भी तरह दुश्मन देश का समर्थन नहीं करते।

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad