Header Ads


  • BREAKING NEWS

    Bettiah:नगर थानाध्यक्ष के नेतृत्व में शांति समिति बैठक

    We News 24 Hindi »बिहार/राज्य  
    बेतिया /ब्यूरो/ संवाददाता दीपक कुमार गुप्ता 

     बेतिया: पश्चिम चंपारण नगर थानाध्यक्ष के नेतृत्व में शांति समिति बैठक का आयोजन! आज दिनांक 5 फरवरी 20 20 को मीना बाजार परिसर में नगर थानाध्यक्ष बेतिया पश्चिम चंपारण के नेतृत्व में शांति समिति का बैठक का आयोजन किया गया! इसमें दोनों समुदायों के लोगों ने भाग लिया !इस अवसर पर  मीना बाजार व्यवसायी संघ एवं विभिन्न सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों ने भाग लिया!

    ये भी पढ़े-Muzaffarpur:निराकार का कभी ध्यान हो ही नही सकता : जगतगुरु

     इस अवसर पर नगर थानाध्यक्ष बेतिया पश्चिम चंपारण ने कहा कि बेतिया पश्चिम चंपारण में 29 जनवरी 2020  को असामाजिक तत्वों द्वारा माहौल खराब करने की कोशिश की गई! जिसे मीना बाजार के दोनों समुदाय के लोगों ने मिलकर असामाजिक तत्वों का विरोध किया एवं उनके मंसूबे को विफल कर दिया !  शहर के विकास में एवं अनेक सामाजिक एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम मीना बाजार के व्यापारियों का अतुल्य योगदान रहा है! 

    ये भी पढ़े-कोरोना वायरस ने महिला को बचाई दुष्कर्मी से जान,पढ़े पूरी वाक्या

    जिन लोगों का नाम एफ आई आर में दर्ज है! निष्पक्ष जांच द्वारा मीना बाजार के दोनों समुदायों के व्यापारियों को राहत दी जाएगी ! इस अवसर पर मीना बाजार व्यवसायी संघ एवं विभिन्न सामाजिक संगठनों द्वारा  केस को वापस लेने की बात जिला प्रशासन से की गई है! प्रशासन द्वारा व्यापारियों को हर संभव मदद प्रदान करने की बात कही गई!

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad