Header Ads


  • BREAKING NEWS

    BIG BREAKING : AAP सांसद और कांग्रेस नेता का PFI से संपर्क ,ED का चौंकाने वाला खुलासा

    We News 24 Hindi » दिल्ली/राज्य

    NCR/दिल्ली/ब्यूरो संवाददाता विवेक श्रीवास्तव 

    नई दिल्ली: पीएफआई के खिलाफ ED की जांच में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. जांच में पता चला है कि पीएफआई का दिल्ली चीफ परवेज आम आदमी पार्टी (AAP) नेता और राज्यसभा सांसद संजय के संपर्क में था.  जांज में यह भी खुलासा हुआ है कि परवेज ने कांग्रेस नेता उदितराज से भी संपर्क किया था.

    ये भी पढ़े -Delhi:शरजील इमाम केस में बड़ा खुलासा ,इमाम के बैंक खाते में विदेशी फंडिंग के सबूत मिले

    बता दें पीएफआई पर आरोप है कि वह सीएए विरोधी प्रदर्शनों को लेकर फंड जुटा रहा है.  वहीं दूसरी तरफ संजय सिंह ने आरोपों को खारिज कर दिया है. उन्होंने कहा, 'अभी तीन दिक हमें बीजेपी की और कई साजिशों का सामान करना है.

    ये भी पढ़े -BREAKING:आप पार्टी के MLA ने खोली केजरीवाल का पोल, कहा पैसे लेकर टिकट बांटती है पेश किया सबूत

    वहीं  गृह मंत्रालय (MHA) पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) पर  बड़ी कार्रवाई करने जा रहा है.  सूत्रों के हवाले से खबर है कि गृह मंत्रालय पीएफआई पर नकेल कसने की तैयारी कर ली है.ऐसा बताया जा रहा है कि पीएफआई से जुड़े मामलों की जांच के लिए गृह मंत्रालय अलग से डेस्क बनाने जा रहा है.

    ये भी पढ़े -दिल्ली विधानसभा चुनाव: आज थम जाएगा शाम 5 बजे चुनाव-प्रचार

    सूत्रों के मुताबिक पीएफआई को लेकर गृह सचिव के नेतृत्व में गृह मंत्रालय में बड़ी बैठक हुई जिसमें ख़ुफ़िया विभाग के अधिकारी के साथ-साथ एनआईए के डीजी, प्रवर्तन निदेशालय और गृह मंत्रालय के दूसरे अधिकारी मौजूद थे. ऐसा बताया जा रहा है कि नागरिक संशोधन कानून के दौरान PFI की फंडिंग पर जांच का दायरा बढ़ेगा.

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad