Header Ads

  • BREAKING NEWS

    BIHAR:पुलिस सप्ताह में पुलिस - पब्लिक के बीच क्रिकेट मैच का आयोजन।

    We News 24 Hindi »बिहार,राज्य
    सीतामढ़ी/ब्यूरो संवाददाता रौशन कुमार साह की रिपोर्ट

    सुरसंड (सीतामढ़ी) पुलिस-पब्लिक में मैत्रीपूर्ण संबंध स्थापित करने के लिये खेल के माध्यम से पब्लिक से सीधा संबंध स्थापित कराने के उद्देश्य से जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर सुरसंड थाना अध्यक्ष द्वारा पुलिस पब्लिक के बीच क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया । क्रिकेट मैच का शुभारंभ दोनो टीमो के बीच टाॅस उछालकर की गयी। टाॅस में ग्रामीणों के टीम ने पहले टाॅस को जीत कर बल्लेबाजी करने का जिम्मेवारी लिया।

    ये भी पढ़े-Donald Trump's India Visit LIVE UPDATES:साबरमती में राष्ट्रपति ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया ने चरखा चलाया

    निर्धारित 8 ओवर के खेल में ग्रामीण के टीम ने 95 रन बनाई। वहीं मध्यांतर के बाद  पुलिस की टीम ने उनके जबाव में 2 विकेट पर 60 रन बनाए । वहीं ग्रामीणों ने 35 बनाकर जीत का परचम लहाराया ।खेल में अधिकतम विकेट एवं रन पब्लिक टीम के पक्ष में गया ।

    ये भी पढ़े-LIVE:राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का भारत यात्रा ,पीएम मोदी और राष्ट्रपति ट्रंप एयरपोर्ट से साबरमती आश्रम के लिए निकले

     
    जीते हुए टीम के खिलाड़ियों को सुरसंड थाना अध्यक्ष भोला कुमार सिंह के द्वारा प्रोत्साहित करने के लिए पुरुस्कृत किया गया । पुलिस टीम मे कैप्टन की भूमिका में थाना अध्यक्ष भोला कुमार सिंह , सब इंस्पेक्टर जितेन्द्र कुमार सिंह, यादवेन्द्र कुमार सिंह, श्याम बिहारी उपाध्याय, प्रदीप पासवान,अशोक कुमार, सपन कुमार आकाश, मृतुन्जय कुमार, चुनचुन पासवान, नियाज़ अहमद,ओम प्रकाश के अलावे पब्लिक टीम में कप्तान छोटू कुमार सहित अन्य युवा खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया ।

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad