Header Ads

  • BREAKING NEWS

    BREAKING:आप पार्टी के MLA ने खोली केजरीवाल का पोल, कहा पैसे लेकर टिकट बांटती है पेश किया सबूत

    We News 24 Hindi » दिल्ली/राज्य

    NCR/दिल्ली/ब्यूरो संवाददाता विवेक श्रीवास्तव 

    नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव  की तारीख जैसे जैसे करीब आ रही है, हर रोज हो रहे  हैं नए नए खुलासे .आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली कैंट से एमएलए सुरेंदर सिंह कमांडो ने टिकट ना मिलने के बाद अब अपनी ही पार्टी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. कमांडो सुरेंद्र ने कहा है कि आम आदमी पार्टी पैसे लेकर टिकट बांटती है. कमांडो सुरेंद्र सिंह का कहना है कि पार्टी ने मेरी जगह हारे हुए व्यक्ति को पैसे लेकर टिकट दिया है.

    ये भी पढ़े-दिल्ली विधानसभा चुनाव: आज थम जाएगा शाम 5 बजे चुनाव-प्रचार

    कमांडो के मुताबिक उससे पैसे की मांग की गई तो उसने पार्टी को अपना खेत गिरवी रख और दोस्तो से उधार लेकर 25 लाख रुपये दिए. लेकिन पार्टी ने उससे 3 से 4 करोड़ की मांग की और जब वह इतने रुपये नहीं दे पाया तो आप ने उसका टिकट काट दिया.

    ये भी पढ़े-Sitamarhi Breaking:दो मोटरसाईकिल सवार 85 बोतल विदेशी शराब के साथ पकड़ा गया

    कमांडो का आरोप है कि पैसे के बदले में पार्टी की तरफ से चंदे की टिकट भी दी गई थी और कहा गया था कि इससे अपना पैसे पूरे कर लेना. कमांडो ने आरोप लगाया कि जब उसने पार्टी को कहा कि उसके पास करोड़ों रुपये देने के लिए नहीं है तो उससे कहा गया कि सरकार आने के बाद काम करवाने के नाम पर किसी से कमिटमेंट कर उससे पैसे लेकर पार्टी को दे दो और टिकट ले लो. लेकिन जनता के साथ धोखा न करने और ज्यादा पैसा न देने पर उनका टिकट काटा गया.

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad