Header Ads


  • BREAKING NEWS

    Chennai: DMK सांसद ने कहा टीवी मीडिया हाउसेज और पत्रकार मुंबई रेड लाइट एरिया के जैसे है इनका मकसद सिर्फ पैसा कमाना है

    We News 24 Hindi »चेन्नई/राज्य  
    /ब्यूरो/ संवाददाता आलोक 

    चेन्नई : डीएमके सांसद आर.एस. भारती ने पहले विवादित बयान दिया और उसके तूल पकड़ने के बाद उन्होंने माफी मांग ली। भारती के उसस बयान के बाद विवाद छिड़ गया जब उन्होंने टीवी मीडिया हाउसेज और पत्रकारों की तुलना मुंबई रेड लाइट इलाके’ से कर दी और आरोप लगाया कि इनका मुख्य मकसद पैसा होता है।


    लेकिन, जब चेन्नई प्रेस क्लब और सोशल मीडिया पर उनकी कड़ी आलोचना की गई तो भारती ने डीएमके चीफ एम.के. स्टालिन के कहने पर फौरन दुख व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि हालांकि पार्टी के रणनीतिकार प्रशांत किशोर को पार्टी के लिए हायर करने के संदर्भ में उनका ‘यह बयान उचित था।

    ये भी पढ़े-आगरा लखनऊ एक्स्प्रेसवे बन गया मौत का एक्स्प्रेसवे ,दिल्ली से बिहार जा रही बिहार राज्य निगम की वॉल्वो बस ने फॉर्च्यूनर कार में मारी जोरदार टक्कर, 6 की मौत

    समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबकि, सोमवार को एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें डीएमके सांसद यह सवाल करते हुए सुनाई पड़ रहे हैं कि उनकी पार्टी ने प्रशांत किशोर को हायर किया है, लेकिन मीडिया जानबूझकर स्टालिन और उनके परिवार को धार्मिक स्थलों पर जाने पर चर्चा कर रहा है। मीडिया ने इसे क्यों चर्चा का विषय बना दिया है?
    डीएमके ने तमिलनाडु में अगले साल होने जा रहे विधानसभा चुनाव को लेकर प्रशांत किशोर के इंडियन पॉलिटिकल एक्शन कमेटी को हायर किया है ताकि चुनाव में उनके कैंपेन को धार किया जा सके। 

    ये भी पढ़े-Sitamarhi:कुख्यात अपराधी मुक्का,पहाड़ी के भाई इंदल गैंगवार में मारा गया,देखे वीडियो

    इस वीडियो में भारती यह कहते हुए सुनाई पड़ रहे हैं कि पीएम मोदी और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी प्रशांत किशोर की सेवा ली, लेकिन उन्होंने सवाल उठाया कि क्यों मीडिया उस वक्त इस पर चर्चा नहीं की।


    वे वीडियो में यह कहते हुए सुनाई पड़ रहे हैं कि टीवी चैनल्स फ्रस्ट्रेशन में प्रशांत किशोर के जुड़न के मुद्दे को उठा रहा है। मीडिया हाउस पर हमला करते हुए आरोप लगाया कि उनका मुख्य उद्देश्य पैसा है और वे- “वे मुंबई के रेड लाइट इलाके की तरह चला रहे हैं।

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad