Header Ads


  • BREAKING NEWS

    अमरूद पर नमक लगाने को लेकर दो दोस्तों में विवाद,दोस्त ने ली दोस्त की जान

    We News 24 Hindi »दिल्ली/राज्य
    NCR/दिल्ली/ब्यूरो/संवाददाता विवेक श्रीवास्तव 

    गौतम बुद्ध नगर: अमरूद पर नमक लगाने को लेकर दो दोस्तों में उठा विवाद इतना बढ़ गया कि नौबत हत्या तक पहुंच गई। दरअसल, अमरूद पर नमक लगाने को लेकर दो दोस्तों में विवाद हो गया जिसके बाद एक मित्र ने दूसरे मित्र को इट से पीट-पीटकर कर मार डाला  और शव को बैग में रखकर कमरे में बन्द कर दिया। इसके बाद वो मौके से फरार हो गया। पुलिस ने हत्या के 17 दिन बाद आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और घटना में इस्तेमाल की गई ईंट को भी बरामद कर लिया है।

    ये भी पढ़े-एक लड़की को टिक Tik Tok बनाना पड़ा मंहगा ,लगा 25000 रुपये का जुर्माना ,देखे वीडियो

    बीते 27 जनवरी को दनकौर थाना क्षेत्र के एक मकान के कमरे में पुलिस को एक बैग में युवक का शव मिला था। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और अपने मुखबिरों को एक्टिव किया। इसके बाद उन्हें ये सूचना मिली कि मृतक विपिन नागर के अजीज दोस्त सत्यवीर का इस हत्या में हाथ है। जब पुलिस ने सत्यवीर को पकड़ कर उससे पूछताछ की तो उसने बताया कि वो दोनों करीब 15 साल से दोस्त थे। 

    24 जनवरी को दोनों ने जमकर शराब पी और महमदपुर गांव में मृतक के कमरे पर जाकर अमरूद खाने लगे। तभी अमरूद पर नमक लगाने को लेकर दोनों में विवाद हो गया। इसी दौरान मृतक द्वारा आरोपी की नमक न डालने को लेकर पिटाई भी की गई। साथ ही चाकू से वार भी किया। इसी दौरान आरोपी ने ईंट से लगातार वार कर दोस्त को मौत के घाट उतार दिया। विपिन नागर को मृत देख शव को कमरे में छोड़कर बाहर से कमरे में ताला लगाकर आरोपी सचिन उर्फ लाला वहां फरार हो गया।

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad