Header Ads

  • BREAKING NEWS

    Donald Trump's India Visit:अपनी पत्नी के साथ मोहब्बत की यादगार निशानी ताज महल का दीदार करंगे राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप

    We News 24 Hindi »दिल्ली/राज्य
    NCR/दिल्ली/ब्यूरो/संवाददाता आर्यन कुमार 

    अहमदाबाद: में 'नमस्ते ट्रंप' कार्यक्रम के बाद अमरीकी राष्ट्रपति अपनी पत्नी मिलेनिया ट्रंप के साथ आगरा पहुंचकर करेंगे मोहब्बत की यादगार निशानी ताज महल का दीदार। रोड शो में भी लेंगे हिस्सा।

    ये भी पढ़े-RAJSTHAN:सामजिक तानेबाने को शर्मसार करने वाली घटना,तीन दलित युवकों से मारपीट का वीडियो वायरल

    अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप सोमवार को ऐतिहासिक शहर आगरा का दौरा करेंगे और मोहब्बत की निशानी ताजमहल का दीदार करेंगे। उनके आगमन को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं। इस दौरान शहर में स्थानीय लोक संस्कृति और राष्ट्रभाषा हिंदी का जबरदस्त प्रचार किया जा रहा है। राष्ट्रपति ट्रंप शहर के जिस जगह से गुजरेंगे वहां रास्ते में पड़ने वाले सभी दुकानों के बोर्ड को हिंदी में लिखकर एक ही रंग से लगाया गया है। शहर के लोग आगरा में हिंदी में लगे एकरूपता वाले इन बोर्ड को लेकर बेहद उत्साहित हैं और मानते हैं कि यह उनके लिए गौरव की बात है।


    राष्ट्रपति ट्रंप के आगरा दौरे को लेकर जहां प्रशासनिक और राजनीतिक सरगर्मियां बहुत तेजी से काम कर रही हैं वहीं दूसरी तरफ  ब्रज की संस्कृति को आगरा की दीवारों पर उकेरा जा रहा  है। राष्ट्रपति ट्रंप के ताजमहल दौरे के समय आगरा, देश की सशक्त भाषा हिंदी का भी जोरदार प्रदर्शन करने जा रहा है।

    ये भी पढ़े-BIHAR:पुलिस सप्ताह में पुलिस - पब्लिक के बीच क्रिकेट मैच का आयोजन।

    राष्ट्रपति ट्रंप शहर के जिस जगह से गुजरेंगे वहां रास्ते में पड़ने वाले सभी दुकानों के बोर्ड को हिंदी में लिखकर एक ही रंग से लगाया गया है। शहर के लोग आगरा में हिंदी में लगे एकरूपता वाले इन बोर्ड को लेकर बेहद उत्साहित हैं और मानते हैं कि यह उनके लिए गौरव की बात है।
     

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad