Header Ads

  • BREAKING NEWS

    हर्षोउल्लास के साथ मना आईडियल इंटर नेशनल पब्लिक स्कूल का प्रथम वर्षगाँठ


    We News 24 Hindi »बिहार,राज्य
    पटना /ब्यूरो संवाददाता वशिष्ठ कुमार  

    पटना : बिहटा के राघोपुर में स्थित आईडियल इंटर नेशनल पब्लिक स्कूल का प्रथम वर्षगाँठ मनाया गया जिसमें मुख्य अतिथि के रूप मे माननीय सांसद श्री राम कृपाल यादव ने दीप प्रज्वलित कर संस्कृतिक कार्यकर्म का शुभारंभ किया। बच्चों ने एक बढ़ एक  कई संस्कृतिक  प्रश्तुतियो से सभी लोगो का मन मोह लिया।

    ये भी पढ़े-Video:बिहार के सीतामढ़ी में दिखा भारत बंद का असर, प्रदर्शनकारियों ने बाजार केमुख्य मार्ग को किया जाम

    बच्चों को उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिये उन्हें पुरश्कृत कर उनके उज्जवल भविष्य की शुभकामना दी गई।मंच का संचालन शेखर सुमन और चंदन कुमार द्वारा किया गया।स्कूल के डायरेक्टर मुकेश कुमार शर्मा ने सभी बच्चों कि उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए सभी बच्चों को स्नेह और प्यार दिए।

    ये भी पढ़े-देखे वीडयो वैशाली बिहार पांच हजार महिलाओ की विशाल कलश यात्रा,आज से नौ दिवसीय सहस्त्र चंडी महायज्ञ की शुभारम्भ

    शोमया शर्मा ने जो प्ले ग्रुप की छात्रा है अपने डांस प्रोग्राम से सबका दिल जीत लिया।स्कूल के सभी शिक्षको ने स्कूल की प्रथम सफल वर्ष की शुभकामनाएं भी दिया।शशि रंजन,प्रीति शर्मा ,चंदन शर्मा,इंद्रजीत कुमार,अनिल शर्मा,दुर्गेश मोहन,प्रकाश कुमार,उदय कुमार, संध्या विश्वकर्मा, आरती कुमारी, पलक कुमारी,रिया कुमारी,ज्योति कुमारी आदि सभी शिक्षक लोग मौजूद रहे।


    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad