Header Ads


  • BREAKING NEWS

    Maharashtra:पूर्व प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को किया आग के हवाले

    We News 24 Hindi»महाराष्ट्र/राज्य
    वर्धा/ब्यूरो/संवाददाता रविन्द्र पवार

    महाराष्ट्र : महिलाओ के खिलाफ हो रहे अत्यचार और योंन शोषण के खिलाफ नित्य नये-नये कानूनबांये जा रहे है .निर्भया के दोषियों को फांसी तक की सजा सुनाई गयी फिर भी अपराधियों के दिल में कानून का डर नहीं दिख रहा |और देश की बहन बेटिया अपने आप को सुरक्षित महसूस नहीं कर रही .
    महाराष्ट्र के वर्धा ऐसी ही दिल दहला देनी वाली घटना सामने आया है जहां अपराधियों ने एक महिला शिक्षक के साथ पहले तो छेड़खानी की  बाद में महिला टीचर को जिंदा जला दिया.

    ये भी पढ़े-Bihar Breaking:भीषण सड़क दुर्घटना में तिन लोगो की मौत कई गंभीर रूप से घायल

    25 साल की शिक्षक  वर्धा के हिंगणाघाट की रहने वाली है. आग में पीड़िता 40 फीसदी झुलस गई है और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. बताया जा रहा है कि 27 साल का विकेश नगराले पिछले कुछ समय से उसे परेशान कर रहा था.  

    ये भी पढ़े-Sitamarhi:जिले में कोरोना वायरस के संभावित खतरे को देखते हुए डीएम ने स्वास्थ्य विभाग को किया हाई अलर्ट

    पुलिस के अनुसार नगराले और महिला दो साल पहले तक दोस्त थे. बाद में महिला ने नगराले से उसके खराब बर्ताव के कारण दोस्ती तोड़ ली. लेकिन उसके बाद भी उसने पीड़िता का पीछा नहीं छोड़ा. नगराले की शादी हो चुकी है और उसका एक बच्चा भी है. पीड़िता के परिजनों ने बताया कि कई बार चेतावनी देने के बाद भी  नगराले पीड़िता को परेशान कर रहा था. आरोपी के कारण पीड़िता का रिश्ता भी टूट गया था, लेकिन वो फिर भी नहीं सुधरा. वहीं घटना के बाद पुलिस ने छापेमारी करके आरोपी को धर दबोचा है.

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad