Header Ads

  • BREAKING NEWS

    BIG BEAKING:पटना के गाँधी मैदान इलाके में बम विस्फोट में कई लोग घायल

    We News 24 Hindi »बिहार/राज्य
    पटना/ब्संयूरो वाददाता अमिताभ मिश्रा 

    पटना :गांधी मैदान का ईलाका सोमवार की सुबह धमाके से दहल उठा तक़रीबन सुबह आठ बजे एक मकान में जोरदार विस्फोट हुआ है, इस विस्फोट से दो घर ध्वस्त हो गया । इस घटना में पांच लोग गंभीर रूप से  घायल होने की सूचना मिली है। सभी घायलों को PMCH  में भर्ती कराया गया है। विस्फोट इतना जोरदार था कि दो मकान बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए हैं। धमाके की गूंज कई किलोमीटर तक लोगो को सुनाई दी।

    यह भी पढ़ें-BIHAR:सीतामढ़ी रेलवे स्टेशन फ्री वाइ-फाइ से होने जा रहा है लैस,उठा पाएंगे स्टेशन पर ऑनलाइन सुविधा का लाभ

    प्राप्त  जानकारी के अनुसार  पटना के गांधी मैदान के सालिमपुर अहरा के गली नम्बर   एक में एक पुराने घर में दो बार विस्फोट होने से आस-पास  के लोग डर गए की ये कैसा धमका हुआ  जिस घर में विस्फोट हुआ है, उसमें पिछले दो महीने से एक  किराएदार रहा करता था। उसका पूरा परिवार विस्फोट में जख्मी हो गया है।


    आसपास के लोगों ने बताया कि अहले सुबह आंख खुलते ही लोग अपने काम में लगे थे कि जोरदार धमाका हुआ जिससे उन्हें लगा कि भूकंप आ गया हो। फिर शोरगुल मचा कि गैस सिलिंडर विस्फोट कर गया है। लेकिन फिर दोबारा धमाका होने के बाद लोग घरों से बाहर निकल आए और देखा तो पास का घर पूरी तरह से ध्वस्त हो चुका था।

    यह भी पढ़ें-Delhi:दिल्ली विधानसभा में AAP सांसद संजय सिंह द्वारा ईवीएम पर सवाल उठाया

    आनन-फानन में लोगों ने घर के अंदर घायल पड़े लोगों को पीएमसीएच में भर्ती कराया है। छह लोग बुरी तरह से घायल हैं, जिसमें एक वृद्धा की हालत गंभीर बनी हुई है। मौके पर तुरत कोतवाली थाने की पुलिस पहुंची और जांच के बाद बताया कि घर में रखा बम फटा है जिससे ये घटना हुई है। पुलिस जांच कर रही है।FSLकी टीम भी मौके पर पहुंच गई है। 

    यह भी पढ़ें-Delhi:श्रीलंका के प्रधानमंत्री बाबा विश्वनाथ के दर्शन के साथ भगवान बुद्ध की दीक्षा भूमि सारनाथ का भी दौरा किया

    लोगों ने बताया कि नीतू देवी के मकान किराएदार रहता है वो ऑटोरिक्शा चलाता है। मकान की मालकिन नीतू देवी ने भी बताया कि हमारे  घर में किराएदार पिछले दो महीने से रह रहा है पर उसके बारे में हमे ज्यादा जानकारी नहीं है । आसपास घनी आबादी है, दो मकान ध्वस्त हो चुके हैं।

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad