Header Ads


  • BREAKING NEWS

    Muzaffarpur :कन्हैया कुमार ने जागो-जगाओ, देश बचाओ यात्रा में कहा,मोदी सरकार झूठे वादों वाली

    We News 24 Hindi »मुजफ्फरपुर,बिहार राज्य/मुजफ्फरपुर/ब्यूरो संवाददाता नागमणि 

    मुजफ्फरपुर: जागो-जगाओ, देश बचाओ यात्रा पर पहुंचे जेएनयूएसयू के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार ने कहा कि संविधान व तिरंगा बचाना हमारी चुनौती है। मारवाड़ी स्कूल के मैदान में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि अभी देश में सरकार नहीं तानाशाही चल रही है। किसी इंसान पर अत्याचार हो रहा तो उसको बचाने के लिए सबको आगे आना होगा। लेकिन इंसानियत को बचाने की लड़ाई को मोदी सरकार कमजोर करने के लिए हिंदू व मुस्लिम को बांटने का काम कर रही है। सीएए, एनआरसी व एनपीए का विरोध जारी रहेगा। गांधी के बताए गए रास्ते यानी सत्याग्रह आंदोलन से ही अपना विरोध करना है। जब तक सरकार अपने फैसला से पीछे नहीं हटती तब तक आंदोलन चलता रहेगा।  

    यह भी पढ़ें-Patna:बजाज के सर्विस सेन्टर मे 29 फ़रवरी तक इंजिन ओवेर्हाल केम्प का आयोजन

    मोदी सरकार झूठे वादों वाली
    पीएम मोदी व उनकी सरकार झूठे वादों वाली सरकार है। पीएम मोदी जो भी बोलते हैं उसपर अमल नहीं हो रहा है। चुनाव के समय वादा किया था कि खाते में 15 हजार देंगे। लेकिन खाता में आया ही नहीं। वह जो भी बोलते हैं वह केवल बोलने के लिए होता है। सरकार की वादाखिलाफी को लेकर यह लड़ाई पूरे देश में चल रही है। आम लोगों से अपील की कि 29 फरवरी को गांधी मैदान में जुटकर अपनी शक्ति का एहसास करना है।

     कन्हैया ने तंज कसते हुए कहा कि मोटा भाई कहते है कि सीएए किसी के नागरिकता को छीनने के लिए नहीं है। लेकर अगर नागरिकता छीनने के लिए नहीं तो फिर इस कानून की जरूरत क्यों। सरकार को इस पर विचार करना चाहिए। कार्यक्रम में सीपीआइ, सीपीएम, माले, कांग्रेस व इंसाफ मंच से जुड़े नेता व कार्यकर्ता शामिल हुए। 

    यह भी पढ़ें-Patna:केंद्र से वित् बजट में बिहार को नहीं मिला विशेष सौगात

    कार्यक्रम की अध्यक्षता

    कार्यक्रम अध्यक्षता संयुक्त रूप से सीपीआइ सचिव अजय कुमार सिंह, कांग्रेस जिलाध्यक्ष अरविंद कुमार मुकूल, माले के नगर सचिव सूरज कुमार ने की। कार्यक्रम का संचालन अजय कुमार सिंह ने किया। सभा को विधायक शकील अहमद खान, एपवा की राष्ट्रीय महासचिव मीना तिवारी, एआइएसएफ के राज्य अध्यक्ष रंजीत पंडित, सीपीएम के जिला सचिव अब्दुल गफ्फार, माले जिला सचिव कृष्णमोहन, तंजीमे इंसाफ के मो.युनूसू, किसान नेता चंदेश्वर प्रसाद चौधरी, अवधेश पासवान, कर्मचारी नेता शंभू शरण ठाकुर, एसएस मिश्रा, कन्हैया फैंस एसोसिएशन के सतीश कुमार पाठक, प्रभात कुमार प्रभाकर, भाकपा माले न्यू डेमोक्रेसी नेता व जिला पार्षद रूदल राम, इंसाफ मंच के अफताब आलम, शाहिद कमाल, नदीम खान, संजीत किशोर आदि ने संबोधित किया। 

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad