Header Ads

  • BREAKING NEWS

    NEW DELHI: क्या दिल्ली हिंसा के पीछे आप नेता मोहम्मद ताहिर हुसैन का हाथ ,वीडयो देखे और फैसला करे

    We News 24 Hindi »दिल्ली/राज्यNCR/दिल्ली
    ब्यूरो/संवाददाता अमित मेहलावत 


    नई दिल्ली : नागरिकता संशोधन कानून के बाद दिल्ली में भड़की हिंसा और आईबी अफसर अंकित शर्मा की हत्या के आरोप में आम आदमी पार्टी के निगम पार्षद का नाम सामने आ रहा है। ऐसा दावा किया जा रहा है कि दिल्ली हिंसा और अंकित शर्मा की मौत के पीछे आम आदमी पार्टी के निगम पार्षद मोहम्मद ताहिर हुसैन का हाथ हो सकता है। 

    पत्थरबाजी में मारे गए अंकित शर्मा के भाई ने पूर्वी दिल्ली के नेहरू विहार से आम आदमी पार्टी के पार्षद मोहम्मद ताहिर हुसैन और उनके समर्थकों पर हत्या का आरोप लगाया है। बता दें कि नागरिकता संशोधन कानून को लेकर नॉर्थ ईस्ट दिल्ली के इलाकों में हुई हिंसा में अब तक 28 लोगों की मौत हो चुकी है।

    यह भी पढ़ें- NEW DELHI:दिल्ली हिंसा की सुनवाई करने वाले हाईकोर्ट के जज का आधी रात में तबादला

    एक टीवी चैनल से बातचीत में आईबी अफसर अंकित के भाई ने हत्या के लिए 'आप' के निगम पार्षद मोहम्मद ताहिर हुसैन का नाम लिया है। चैनल से बातचीत में अंकित के भाई कहते हैं, 'सर, मैं यही कहूंगा कि जो सीएए-एनआरसी का कितना बुरा विरोध कर रहे हैं। लोगों को मार रहे हैं, प्रॉपर्टी जला रहे हैं, इन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए। इन्होंने कितने घरों का नाश कर दिया, इसमें एक घर हमारा भी है, हमारा घर बर्बाद हो गया।

    देखे ये है ताहिर हुसैन का घर जिस पर कैसे पेट्रोल बम्ब और पत्थर फेके जा रहे है 
    अंकित के भाई आगे कहते हैं, 'मेरे भाई अंकित करीब 4.30 बजे ड्यूटी से आ रहे थे। भीड़ ने आईबी में सर्विस करने वाले मेरे भाई को गली के बाहर पकड़ लिया। भीड़ उन्हें खींच कर ताहिर हुसैन निगम पार्षद है के मकान में ले गई। भीड़ यहां से चार लड़कों को ले गई। अभी तक तीन लोगों के शव मिल चुके हैं। ये मुझे पता नहीं कि वो इसको सपोर्ट कर रहे है या नहीं।

    ये वीडियो पूरा देखिये

    मैरून हॉफ स्वेटर में हैं AAP का निगम पार्षद ताहिर हुसैन

    हाथ में लाठी, छत में नकाब लगाए लड़के

    इसी छत से पथराव हुआ, पेट्रोल बम फेंके गए, गोलियां चली

    IB अधिकारी अंकित शर्मा के परिवार के मुताबिक इन्ही लड़को ने हत्या की

    ये लगातार केजरीवाल से बात कर रहा था


    26.4K people are talking about this
    इसके अलावा, सोशल मीडिया पर भी कई लोग ऐसा दावा कर रहे हैं कि दिल्ली हिंसा के पीछे ताहिर हुसैन की भूमिका संदिग्ध है। भाजपा के आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने भी वीडियो शेयर कर 'आप' निगम पार्षद मोहम्मद ताहिर हुसैन पर आरोप लगाया है। अमित मालवीय ने अपने ट्वीट में कहा है कि 'आप' निगम पार्षद ताहिर हुसैन ने दिल्ली में हिंदुओं के खिलाफ हिंसा की है। उन्होंने दावा यह भी किया है कि वीडियो में खुद ताहिर हुसैन लाठियां-पत्थर लिए दिख रहे हैं।


    यह भी पढ़ें- NEW DELHI:अंधेरा होते-होते कई इलाकों में दंगाइयों का दुस्साहस बढ़ने लगा,दंगाइयों ने आगजनी और तोड़फोड़ की,अब तक 28 लोगों की मौत


    'शिकारा' फिल्म के पटकथा लेखक राहुल पंडिता ने भी अपने ट्विटर अकाउंट से कहा कि मैं कल पूरा दिन नॉर्थ ईस्ट दिल्ली में था। नगर के निवासियों ने आम आदमी पार्टी के पार्षद के ऊपक गंभीर आरोप लगाए हैं। हालांकि, ताहिर हुसैन ने ऐसे आरोपों पर एक वीडियो जारी कर सफाई दी है। 


    वीडियो में ताहिर हुसैन बोलते हैं, 'मैं आप पार्षद ताहिर हुसैन, आप सबको बताना चाहता हूं कि मेरे बारे में जो भी खबरें चलाई जा रही हैं या दिखाई जा रही हैं, ये सरासर गलत हैं। गंदी राजनीति के चलते मुझे बदनाम किया जा रहा है। जब से कपिल मिश्रा ने भड़काऊ भाषण दिया है, तब से ही दिल्ली के हालात खराब हैं। जहां जगह-जगह पत्थरबाजी देखने को मिल रही है। परसों हमारे यहां भी ऐसा ही हुआ, जिसे देखने के बाद मैंने तुरंत पुलिस से संपर्क किया।

     एक भीड़ मेरे ऑफिस का गेट तोड़कर जबरन छत पर चढ़ गई थी, जिसके लिए मैंने पुलिस से मदद मांगी। कई घंटों बाद पुलिस पहुंची तब जाकर काबू हुआ। पुलिस अधिकारी की निगरानी में ही मकान की तलाशी ली गई। चेक करने के बाद पुलिस ने ही हमें परिवार के साथ सुरक्षित बाहर भेज दिया। यकीन मानिए मैं एक सच्चा भारतीय मुसलमान हूं। मैं जिंदगी में कभी किसी को नुकसान नहीं पहुंचा सकता। मैं खुद जान बचाकर अपने रिश्तेदार के यहां रह रहा हूं।

    यह भी पढ़ें- Uttar Pradesh:लोग यूपी के बारे में जानने के लिए उतावले है,CM योगी

    दरअसल, मोहम्मद ताहिर हुसैन आम आदमी पार्टी के निगम पार्षद हैं। ताहिर हुसैन उत्तर पूर्वी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र में आने वाले वार्ड संख्या 59 नेहरू विहार (पूर्वी दिल्ली नगर निगम) के निगम पार्षद हैं। 


    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad