Header Ads

  • BREAKING NEWS

    NEW DELHI:दूध लेने गया राहुल की उपद्रवियों की गोली से मौत

    We News 24 Hindi »दिल्ली/राज्य

    NCR/दिल्ली/ब्यूरो/संवाददाता गौरव अम्बवता

    नई दिल्ली :सीएए और एनआरसी के समर्थन और विरोध को लेकर उत्तर-पूर्वी दिल्ली के इलाकों शुरू हुई हिंसा में सोमवार को मरने वाले राहुल सोलंकी की बहन की शादी 27 अप्रैल को होनी है। मृतक का परिवार मूल रूप से उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले का रहने वाला है। करीब 30 साल से इनका परिवार शिव विहार पुलिया के पास स्थित बाबू नगर में रहता है।राहुल के पिता हरी सिंह सोलंकी ने बताया कि उनके दो बेटे और दो बेटियों में राहुल दूसरे नंबर का था। उसने सिविल इंजीनियरिंग कर रखी थी।

    यह भी पढ़ें- NEW DELHI:दिल्ली में 1984 और 1992 के बाद हिंसा हालात बेकाबू ,पुलिस के सामने जलते रहे लोगे के आशियाने और दुकानें

    दूध लेने के लिए निकला था राहुल
    फिलहाल वह वेस्टीज कंपनी में नौकरी करता था। सोमवार शाम करीब 6 बजे वह दूध लेने के लिए निकला तभी अचानक उपद्रवियों की भीड़ द्वारा चलाई गोली राहुल की गर्दन में आकर लगी। गोली लगते ही वह गिर गया। गोली की आवाज सुनकर आस-पास के लोग दौड़े और थोड़ी देर में ही परिजन भी पहुंच गए।

    यह भी पढ़ें- NEW DELHI:दिल्ली में दंगाइयों को गोली मारने का आदेश दिया

    परिजन तुरंत घायल राहुल को लेकर निजी अस्पताल में पहुंचे जहां गंभीर हालत को देखते हुए भर्ती नहीं किया गया। उसके बाद तुरंत परिजन राहुल को लेकर लोनी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद मृतक के शव को जीटीबी अस्पताल की मोर्चरी में पहुंचा दिया गया। पूरे दिन पोस्टमार्टम के बाद शव मिलने का परिजन इंतजार करते रहे। देर शाम परिजनों को बुधवार को पोस्टमार्टम होने की जानकारी मिली।

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad