Header Ads


  • BREAKING NEWS

    Delhi; शाहीन बाग में गोली चलाने वाला युवक ने कहा,'किसी और की नहीं, सिर्फ हिंदुओं की चलेगी',देखे वीडियो

    We News 24 Hindi » दिल्ली/NCR

    दिल्ली/ब्यूरो संवाददाता आरती गुप्ता 

    नई दिल्ली:AN I सीएए और एनआरसी को लेकर दिल्ली के शाहीन बाग में उस वक्त सनसनी मच गई जब एक हमलावर ने वहां गोली चला दी है। इससे पहले जामिया के इलाके में एक नाबलिग ने फायरिंग की थी। जामिया के बाद अब शाहीन बाग में गोली चलने से लोगों में दहशत है। शाहीन बाग में पिछले कई दिनों से सीएए और एनआरसी के विरोध में प्रदर्शन जारी है। 

    ये भी पढ़े -Patna:घटिया सड़क निर्माण को लेकर ग्रामीण सहित विधायक भड़के।

    Delhi: Man who fired bullets in Shaheen Bagh has been taken away from the spot by police. The man claims to be Kapil Gujjar, a resident of Dallupura village (near Noida border).



    ये भी पढ़े -पटना में जमीन विवाद को लेकर जमकर हंगामा और आगजनी

    दिल्ली पुलिस ने फायरिंग करने वाले युवक को हिरासत में ले लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है. दिल्ली डीसीपी चिन्मय बिस्वाल ने बताया कि आरोपी ने शाहीन बाग में पुलिस बैरिकेड के पास हवाई फायरिंग की थी, जिसके तुरंत बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया. उससे पूछताछ की जा रही है. 

    ये भी पढ़े -Budget 2020:आइये जानते हैं इस बजट में किसको फायदा किसको नुकसान ,जाने बजट से जुडी10 अहम बाते

    धरने से चंद कदम की दूरी पर ही चली है गोली 
    यह फायरिंग शाहीन बाग में चल रहे धरने से चंद कदम दूरी पर ही चली है। जसोला रेडलाइट पर मेट्रो लाइन के नीचे गोली चली है। जहां गोली चली है वह जगह मुख्य धरनास्थल से करीब 150 मीटर दूर है। दरअसल यहीं से धरनास्थल परिसर के बैरिकेड लगे हैं। और सुरक्षाकर्मी भी यहां बैठे रहते हैं। गोली परिसर से बाहर चली है। हालांकि, इसका शाहीन बाग या जामिया से कोई लेना देना है या नहीं है। या किसी अन्य विवाद में गोली चली है, पुलिस पूछताछ कर रही है। गोली चलाने वाले का नाम कपिल गुर्जर है। यह पुलिस की हिरासत में है। गोली चलने से कोई घायल नहीं हुआ है। 

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad