Header Ads


  • BREAKING NEWS

    patna:शिवी इवेंट का फैशन वीक लांच

    We News 24 Hindi »बिहार/राज्य
    पटना/ब्यूरो /संवाददाता कुन्दन कुमार 

    पटना : इवेंट कंपनी शिवी इवेंट ने वैलेंनटाइन डे की पूर्व संध्या में फैशन वीक लांच किया। मिस्टर एंड मिस शिवी पटना 2020 की अपार सफलता के बाद शिवी इवेंट ने अपने दूसरे इवेंट फैशन वीक को धूमधड़ाके के साथ लांच कर दी है। फैशन वीक का आयोजन जाने माने मॉडल और अभिनेता शौमिल श्री कर रहे हैं। फैशन वीक का लांच बिहटा के हाइवे जंक्शन में किया गया! इस अवसर पर बतौर मुख्य अतिथी राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) महिला विंग की प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती मधु मंजरी, करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष वीके सिंह, मिसेज  नेशनल ग्लोब 2019 नाजिया मजीद हसन, नृत्यांगन हॉबी सेंटर की डायरेक्टर मौसम शर्मा, अंशुल होम्स के डायरेक्टर राहुल सिंह, जेनिथ कामर्स एकाडमी के डायरेक्टर सुनील कुमार सिंह समेत कई गणमान्य लोग उपस्थित रहे। फैशन लांच की शुरूआत दीप प्रज्जवलित कर की गयी। इसके बाद आंगतुक अतिथियों को पुष्प गुच्छ देकर सम्मानित किया गया।

    ये भी पढ़े-भारतीय सेना पाकिस्‍तान पर कर सकती है बड़ी कार्रवाई ,पाकिस्‍तान विदेश मंत्रालय के प्रवक्‍ता

    शौमिल श्री ने बताया कि मिस्टर एंड मिस शिवी पटना 2020 के सफलता के बाद यह इस वर्ष हमारा दूसरा बड़ा इवेंट है। एक दिवसीय फैशन वीक में देश भर के नामी डिजाइनर के साथ कई बड़े सेलेब्रिटी भी शिरकत करेंगे। यह फैशन वीक बिहार में फैशन को बढ़ावा देने में बहुत मदद करेगा, और ऐसे शोज आगे भी होते रहेंगे। बिहार के नामचीन मॉडलस और डिजाइनर को भी हमने फैशन वीक में आमंत्रित किया है। शिवी फैशन के जरिये युवा एवं उभरते डिजाइनरों को अपनी रचनाएं पेश करने का मौका मिलेगा!

    ये भी पढ़े-Delhi:विधानसभा चुनाव के बाद फीकी पड़ने लगी शाहीन बाग़ प्रदर्शन ,भीड़ जुटाने के लिए मंच से किया जा रहा है अपील

    श्रीमती मधु मंजरी ने बताया कि बिहार में प्रतिभाओ की कमी नही है जररूत उन्हें बेहतर मंच देने की है। बिहार में फैशन को बढ़ावा देने के लिए इसका आयोजन किया जा रहा है। शिवी इवेंट फैशन और मॉडलिंग जगत के युवा एवं उभरते डिजाइनरों को सही मंच देने में विश्वास करता है।

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad