• Breaking News

    Patna:खगौल थाने के सामने बेख़ौफ़ अपराधियों ने वार्ड पार्षद के स्टाफ को गोली मारकर हत्या,निशाने था पर पार्षद


    • खगौल थाने के सामने अपराधियों ने वार्ड पार्षद के स्टाफ की गोली मारकर हत्या की
    • पार्षद था निशाने पर 
    • अपराधी ने  शिवरात्रि शोभा यात्रा में लड़की कलाकार के साथ किया था छेड़खानी ,समझाने को लेकर था नाराज

     We News 24 Hindi »बिहार,राज्यपटना/ब्यूरो संवाददाता वशिष्ठ कुमार  

    पटना:के खगौल में बेख़ौफ़ अपराधियो ने  खगौल नगर परिषद 23 के वार्ड पार्षद रितेश कुमार उर्फ बिट्टू की हत्या करने के लिए गोली चलाई लेकिन दुर्भाग्यवश गोली बिट्टू के दुकान में बैठे स्टाफ मुकेश को जा लगी । गोली लगते ही वार्ड पार्षद के स्टाफ मुकेश की मौके पर ही मौत हो गयी। पटना के खगौल में थाना के सामने युवक की हत्या की वारदात से थाना पुलिस में हड़कंप मच गया। 

    मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए दानापुर अनुमंडल हॉस्पिटल ले गयी । इधर हत्त्यारे आराम से हथियार चमकाते फरार होने में सफल हो गए। पटना में अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ गया है कि अब थाना के सामने ही गोलियों की बौछार कर हत्या की घटना को अंजाम देकर आराम फरार होने में सफल हो गए और पुलिस हाथ पर हाथ धरे रह गई। 

    ये भी पढ़े -Sonpur:अंतर विभागीय रेलवे क्रिकेट T20 मैच प्रतियोगिता

    बताया जा रहा है कि खगौल में वार्ड पार्षद रितेश उर्फ बिट्टू ने कल महाशिवरात्रि के मौके पर सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान कलाकार के साथ छेड़छाड़ करने वाले एक युवक को डांट फटकार लगाई थी उसका ही बदला लेने की नीयत से उसी बदमाश ने वार्ड पार्षद की थाना के सामने बाज़ार में सीमेंट की दुकान पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। अपराधियो की मंशा वार्ड पार्षद बिट्टू की हत्या करने की थी लेकिन वह गोलीबारी में बाल बाल बच गए । अपराधियो की गोली दुकान में बैठे स्टाफ मुकेश को लग गयी जिससे उसकी मौत हो गयी।

     घटना की जानकारी मिलते ही दानापुर के प्रभारी एएसपी संजय पांडेय खगौल थानेदार के साथ दल बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने डेड बॉडी को किसी तरह पोस्टमार्टम के लिए भेजा और हत्त्यारों को गिरफ्तारी में छापेमारी में जुट गई। हत्या को वारदात से खगौल में तनाव का माहौल बना हुआ है। पुलिस इलाके में सघन छापेमारी कर रही है।

    ये भी पढ़े -Delhi:निर्भया के दोषी विनय शर्मा को कोर्ट ने दिया झटका,कोर्ट ने कहा- उसे इलाज की जरूरत नहीं

    प्राप्त जानकारी के मुताबिक अपराधियों ने दिनदहाड़े पेठिया बाजार में एक हार्डवेर व पेंट दुकान के मैनेजर की सर और सिगोली मारकर हत्या कर दी गई और अपराधी भीड़ का मौका देख फरार हो गए। मृतक नंदू टोला निवासी 35 वर्षीय मुकेश कुमार को स्थानीय लोगों द्वारा अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्कों ने मृत घोषित कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार खगौल थाना के सामने वार्ड पार्षद रितेश कुमार उर्फ बिट्टू कि हार्डवेयर सह पेंट की दूकान है। और कई वर्षो से नंदू टोला निवासी 38 वर्षीय मुकेश कुमार मैनेजर का काम करते थे। 

    शनिवार की देर शाम पेठिया बाजार में हजारों की भीड़ अपने खरीदारी में लगी हुई थी वहीं युवा नेता कन्हैया कुमार की सभा भी होनी थी। इसको लेकर पेठिया बाजार में सिटी एसपी, डीएसपी समेत भारी पुलिस बल तैनात थी। मृतक मैनेजर दुकान के बंद कर पेठिया बाजार स्थित वार्ड पीर्षद रितेश के घर जाकर  दुकान की चाबी दे वापस लौट रहे थे तभी भीड़ का फायदा उठाते हुए अपराधियों ने सर और सिने में गोली मार दी और फरार हे गया। 

    सूत्रों के अनुसार महाशिवरात्री पर नगर भ्रमण को निकले शिव की बारात में नृत्य कर रहे नर्तकियों के साथ पेठिया बाजार निवासी प्रेम यादव का पुत्र रॉकी यादव व उसका भाई रौशन यादव छेड़खानी कर रहे थे। मृतक मुकेश द्वारा हस्तक्षेप करने पर वे दोनों मारपीट पर उतारू हो गए। दोनों में मारपीट हो गई। लोगों द्वारा किसी प्रकार मामला सलटा लिया गया पर शनिवार को भी दोनो में कहा सुनी हुई।वार्ड पार्षद रितेश ने दोनों को बुलाकर समझौता कराना चाहा पर रॉकी नहीं माना, देर शाम हजारों के भीड़ सिने व सर में गोली मारकर हत्या कर दी।

     लोगों के मुताबिक रॉकी यादव सोना लूट कांड का वांछिप्त अपराधी है हाल में ही वो जेल से छुटकर आया है। वही देर रात सिटी एसपी अशोक मिश्रा दानापुर अस्पताल पहुंच वारदात की जानकारी ली। इस संबंध में थानाध्यक्ष मुकेश कुमार मुकेश ने बताया किया अपराधियों की पहचान कर ली गई है जल्द ही उसकी गिरफ्तारी की जाएगी।बिहटा से वशिष्ट कुमार

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad